Shah Rukh Khan Son: बेटे ने दोहराया DDLJ वाला पोज, खुशी से खिला शाहरुख खान का चेहरा; Video वायरल
Advertisement

Shah Rukh Khan Son: बेटे ने दोहराया DDLJ वाला पोज, खुशी से खिला शाहरुख खान का चेहरा; Video वायरल

Shah Rukh Khan Son: शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान ने स्कूल फंक्शन पर स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अपने पापा का सिग्नेचर पोज दोहराया है. अबराम के स्टेज परफॉर्मेंस पर शाहरुख खान और गौरी खान का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान और अबराम खान

Shah Rukh Reaction Over Abram Khan School Performance: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान ने सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है. बीती शाम से अबराम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अबराम अपने पापा शाहरुख खान का DDLJ वाला सिग्नेचर पोज करते दिखाई दे रहे हैं. बाहें फैलाए शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज में अबराम बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. 

अबराम खान की जमकर हो रही तारीफ

दरअसल, बीती शाम धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल डे फंक्शन था. जहां शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे पढ़ते हैं. एनुअल डे फंक्शन पर अबराम खान ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी थी, जहां से उनके कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अबराम खान ने अपने पिता शाहरुख खान की तरह बाहें फैलाकर पोज भी दिया था. जिसका वीडियो इंटरनेट पर चारों तरफ छाया हुआ है और नेटीजन्स जमकर किंग खान के छोटे लाडले की तारीफों में पुल बांध रहे हैं.  

शाहरुख खान का रिएक्शन भी हो रहा वायरल

अबराम खान की परफॉर्मेंस वीडियो के साथ-साथ शाहरुख खान और गौरी खान के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जी हां...बेटे अबराम के स्कूल फंक्शन में शाहरुख खान, गौरी खान औऱ सुहाना खान ने भी शिरकत की थी. बेटे अबराम को देख शाहरुख खान और गौरी खान के चेहरे प्राउड और खुशी से खिले दिखाई दिए. अबराम और शाहरुख के कई वीडियोज कई फैन्स पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maha (@mahasrk1)

बता दें, शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, जिनमें सबसे बड़े बेटे आर्यन खान हैं, बेटी- सुहाना खान और सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम खान है. शाहरुख के बड़े बेटे साल 2024 में एक सीरीज से डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं सुहाना खान, द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं.

Trending news