क्या हुआ था 11 मई की रात?? खूब हंगामे के बाद , अब्दु रोजिक ने बताई अपने दिल की बात
Advertisement

क्या हुआ था 11 मई की रात?? खूब हंगामे के बाद , अब्दु रोजिक ने बताई अपने दिल की बात

छोटे भाईजान यानी की अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 से लोगों के दिलों में अपनी एक स्पेशल जगह बनाई है. अब्दु की हाल ही में एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही थी जिसे देख लोग छोटे भाईजान पर काफी भड़क गए. ऐसे में अब्दु ने अपना पक्ष रखते हुए लोगों के सामने सच्चाई बताई है. 

 

क्या हुआ था 11 मई की रात?? खूब हंगामे के बाद , अब्दु रोजिक ने बताई अपने दिल की बात

Abdu Rozik on his FIR: छोटे भाईजान यानी की अब्दु रोजिक (Abdu Rozik ) ने बिग बॉस 16 (Big Boss 16) से लोगों के दिलों में अपनी एक स्पेशल जगह बनाई है. भारत में लोग उन्हें बहुत प्यार और पसंद करते हैं. ऐसे में अब्दु की हाल ही में एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही थी जिसे देख लोग छोटे भाईजान पर काफी भड़क गए. बात यहीं नहीं थमी बताया गया कि अब्दु पर fir भी दर्ज की गई. दरअसल, ये घटना 11 मई के रात की है, जब अब्दु को गन के साथ खेलते हुए देखा गया तब लोगों ने उन्हें काफी खरी कोटी सुनाई.  सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं. 

'लोग उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहें '

ऐसे में अब अब्दु रोजिक ने अपना पक्ष रखा है. उन्होंने बताया कि कुछ लोग उन्हें जानबुझकर बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं कि ताकि उनके बिजनेस पर इसका असर पड़ सके. उन्होंने बताया, 'लंच पर मैंने अपने बॉडीगार्ड से पूछा कि जो उसने बंदूक ली है वो असली है या नकली. उसने मुझे अपनी बंदूक दी और कहा कि आप खुद ही देख लीजिए. मैंने कुछ सेकेंड के लिए पकड़ा था और तुरंत उनको वापस कर दिया. तभी कुछ लोगों ने बंदूक पकड़े हुए मेरी फोटो क्लिक कर ली और उसको सर्कुलेट करना शुरू कर दिया.'

'FIR मेरे खिलाफ रजिस्टर्ड नहीं हुआ'

अब्दु ने कहा कि वो भारत और यहां के लोगों से बहुत प्यार करते हैं ऐसे में मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्यों कोई मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहा है. उन्होंने आगे कहा कि  'कोई FIR या केस मेरे खिलाफ रजिस्टर्ड नहीं हुआ है.  मैं चिंता की वजह से बीमार हो गया था. मुझे डर था कि कहीं मेरा वीजा कैंसिल हो गया तो मैं दोबारा भारत नहीं आ पाऊंगा. इसलिए मैं पुलिस स्टेशन गया. मैं उनको बताना चाहता था कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. वो लोग बहुत सपोर्टिव थे. उन्होंने मेरी स्थिति को समझा.'

मुंबई में  खोला अपना रेस्टोरेंट
बता दें अब्दु रोजिक ने मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला है और उनकी चाहत भारत में अपना घर खरीदने की भी हैं. कहा ये भी जा रहा है कि अब्दु रोजिक कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते हैं. 

Trending news