Esha Gupta Fitness: खुद को फिट रखने के लिए जिम में इस तरह पसीना बहाती हैं ईशा गुप्ता, सामने आया Video
Advertisement
trendingNow11203087

Esha Gupta Fitness: खुद को फिट रखने के लिए जिम में इस तरह पसीना बहाती हैं ईशा गुप्ता, सामने आया Video

Aashram 3 रिलीज से पहले ईशा गुप्ता लगातार सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने जिम में पसीना बहाते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी फिटनेस का सीक्रेट रिवील कर रही हैं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Fitness: बेहिसाब हुस्न की मलिका ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने हुस्न से कई लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. 'आश्रम 3' (Aashram 3) के ट्रेलर में ईशा ने अपनी बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि हर तरफ उनके किलर लुक्स और हुस्न की तारीफ हो रही है. लेकिन क्या आपको पता है अपने इस हुस्न को परफेक्ट बनाए रखने के लिए बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जिम में जमकर पसीना बहाती हैं. इसका सबूत एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कर रहीं टफ एक्सरसाइज

इस वीडियो में आप देखेंगे कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बॉडी को परफेक्ट बनाए रखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करती हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में तरह-तरह की एक्सरसाइज कर रही हैं जिसे देखने के बाद आप भी एक्ट्रेस के इस हार्ड वर्क की तारीफ करेंगे.

जमकर बहा रहीं पसीना

जिम में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अलग-अलग एक्सरसाइज कर रही हैं. अपनी बॉडी को लचीला और फिट बनाए रखने के लिए ईशा गुप्ता कभी पैरों की एक्सरसाइज करती दिखीं तो कभी बॉडी को फिट रखने के लिए बैलेंस करते हुए दिखीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

नम्रता पुरोहित हैं ईशा की फिटनेस ट्रेनर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इस वीडियो में जिसके साथ दिखाई दे रही हैं उनका नाम नम्रता पुरोहित हैं. नम्रता ईशा गुप्ता की फिटनेस ट्रेनर हैं. जिम के इस वीडियो को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'नम्रता पुरोहित मुझे काफी सख्त प्यार दे रही हैं.' एक्ट्रेस के इस कैप्शन पर नम्रता ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मजबूत मजबूत और मजबूत.' इसके साथ ही फायर वाला आइकन शेयर किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

'आश्रम 3' में निभाएंगी सोनिया का रोल

'आश्रम 3' वेब सीरीज में ईशा गुप्ता सोनिया का किरदार निभाएंगी. एक्ट्रेस के इस किरदार का खुलासा एक वीडियो से हुआ. जिसमें एक्ट्रेस सोनिया के किरदार में बाबा निराला को अपने जाल में फंसाते दिखीं.

 

 
 
 

 

Trending news