Esha Gupta Fitness: परफेक्ट फिगर के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं ईशा गुप्ता, रिवीलिंग कपड़ों में कर रहीं ऐसी एक्सरसाइज
Advertisement

Esha Gupta Fitness: परफेक्ट फिगर के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं ईशा गुप्ता, रिवीलिंग कपड़ों में कर रहीं ऐसी एक्सरसाइज

Aashram 3 में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का जिम वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता जमकर पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Fitness: अपने आपको फिट बनाए रखने के लिए सितारे क्या कुछ नहीं करते. ना केवल वो स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं बल्कि जिम में भी घंटों पसीना बहाते हैं. ऐसा ही कुछ ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का हाल है. हाल ही में 'आश्रम 3' (Aashram 3) में बोल्डनेस की हद पार करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं.

पसीना बहा रहीं ईशा

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का जिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता जिम में कभी ट्रेडमिल पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं तो कभी कुछ और एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

परफेक्ट फिगर के लिए कर रहीं काफी मेहनत

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. परफेक्ट फिगर को पाने के लिए हीरोइन कितनी मेहनत करती हैं इसका सबूत ये वीडियो हैं. टोन्ड फिगर वाली ईशा गुप्ता इस वीडियो में काफी हॉट और ग्लैमरस भी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स पहने हुए हैं.

बैकग्राउंड में बज रहा सिद्धू मूसेवाला का गाना

ईशा गुप्ता ने जिम का जो वीडियो शेयर किया है. उसके बैकग्राउंड में दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना बज रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

शेयर किया था बोल्ड वीडियो

कुछ दिन पहले ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कभी अपने घर की बालकनी में तो कभी होटल की लॉबी में बोल्ड कपड़े पहनकर वॉक करती हुई नजर आई थीं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्रालेस से लेकर बिकिनी, अब तक के सबसे बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों में दिखीं.

'आश्रम 3' में आईं नजर

ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में 'आश्रम 3' में नजर आईं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की इस हरकत से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, सुनकर आलिया को ना लगे झटका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news