Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की फोटो; बोली- देख लो, लेकिन टच मत करना
Advertisement
trendingNow11708202

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की फोटो; बोली- देख लो, लेकिन टच मत करना

Aahana Kumra Photo: सोशल मीडिया में बहुत से लोग एक्ट्रेस को इसलिए फॉलो करते हैं, वहां उन्हें लगातार ग्लैमरस तस्वीरें या वीडियो देखने मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर आहना कुमरा के करीब 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. आहना ने हाल में उनके लिए एक ग्लैमरस फोटो पोस्ट की और साथ ही एक कड़क मैसेज भी दे दिया.

 

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की फोटो; बोली- देख लो, लेकिन टच मत करना

Aahana Kumra Instagram: कई बार एक्टरों के फैन बेकाबू हो जाते हैं. वे अपने सितारों के नजदीक जाना चाहते हैं और कभी उन्हें छूकर देखना भी चाहते हैं. पिछले हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने एक फैन से उस वक्त नाराज हो गई, जब वह फोटो खिंचाने के लिए उनके नजदीक आया और सेल्फी लेते हुए उसने उनकी कमर पर हाथ रख दिया. तब आहाना ने उसे तुरंत टोकाः डोंट टच में. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इसके बाद कई लोगों ने आहना के समर्थन में अपनी बात रखी और कहा कि किसी भी सेलेब्रिटी को छूने का किसी फैन को कोई हक नहीं है.

हॉट अवतार
इस घटना को आहना ने बहुत सीरियसली लिया और वह इसे भूली नहीं हैं. यही वजह है कि रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की और फैन्स से कहा कि इस तस्वीर को देखें, मगर छूएं नहीं. इसत रह फोटो खिंचवाते समय फैन द्वारा अपनी कमर पर हाथ रखने पर भड़की आहना ने एक बार फिर सभी को याद दिलाया कि ‘देखो, लेकिन छूना नहीं’. साथ ही उन्होंने सभी को सुरक्षित दूरी बनाए रखने की चेतावनी भी दी है. आहना ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. फोटो में वह एनिमल प्रिंटेड बिकनी में हैं और काफी हॉट नजर आ रही हैं. उल्लेखनीय है कि इस फोटो-वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर आहना के 1.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

हो गया मूड खराब
उल्लेखनीय है कि लिपस्टिक अंडर माई बुर्का से चर्चा में आई आहना का वह वीडियो सोशल मीडिया में अब भी खूब देखा जा रहा है. जिसमें वह फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचा रही हैं. तभी एक व्यक्ति सेल्फी के लिए सामने आता है और उनकी कमर में हाथ डाल देता है. तब असहज होकर आहना  उससे साफ शब्दों में कहती हैं- डोंट टच मी. आहना का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया. घटना मुंबई की है. इसमें आहना एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं परंतु इस फैन ने उनका मूड खराब कर दिया. जबकि आहना प्रशंसकों के साथ आराम से तस्वीरें क्लिक करा रही थीं. इस पूरी घटना को वहां मौजूद वीडियोग्राफरों ने और फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स ने कैमरे में कैद कर लिया. आहना लिपस्टिक अंडर माई बुर्का और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्मों के साथ रंगबाज, फॉरबिडन लव, कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड और अवरोध: सीजन 2 जैसी वेब सीरीज में भी अहम भूमिकाएं निभा चुकी हैं.

Trending news