Aahana Kumra: फैन ने इस एक्ट्रेस की कमर पर रख दिया हाथ; गुस्से में बोली- डोंट टच मी, देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow11703906

Aahana Kumra: फैन ने इस एक्ट्रेस की कमर पर रख दिया हाथ; गुस्से में बोली- डोंट टच मी, देखिए वीडियो

Aahana Kumra Video: लिपस्टिक अंडर माई बुर्का से चर्चा पाने वाली एक्ट्रेस आहना कुमरा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. इसमें वह अपने फैन्स के साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचा रही हैं, परंतु तभी एक व्यक्ति फोटो खिंचाने के लिए सामने आता है और उनकी कमर में हाथ डाल देता है. लोगों ने इस बात को लेकर नाराजगी प्रकट की है.

 

Aahana Kumra: फैन ने इस एक्ट्रेस की कमर पर रख दिया हाथ; गुस्से में बोली- डोंट टच मी, देखिए वीडियो

Aahana Kumra Angry: बॉलीवुड एक्ट्रेस आहना कुमरा को हाल में उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब एक फैन ने फोटो क्लिक कराते हुए उनकी कमर पर हाथ रख दिया. असहज आहना ने चिढ़ते हुए उसे देखा और साफ शब्दों में कहा- डोंट टच मी. आहना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. आहना कुमरा हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं, लेकिन वहां हुई इस घटना ने उनका मूड खराब कर दिया. वह अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए आराम से खड़ी थीं और एक-एक करके फैन्स उनके साथ फोटो ले रहे थे. लेकिन तभी एक व्यक्ति उनके बहुत करीब आ गया और उसने आहाना की कमर में हाथ डाल दिया. एक्ट्रेस ने उसे तुरंत फटकार लगाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आहना के हक में
इस घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है, जिसमें एक व्यक्ति को आहना की कमर में हाथ डालते हुए देखा जा सकता है. वहां मौजूद फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स ने इस मौके को कैमरे में कैद कर लिया. व्यक्ति की हरकत से परेशान अहाना ने जल्दी से उससे कहा- डोंट टच मी. वह साफ तौर पर नाराज दिख रही थीं. हालांकि इस घटना के बाद उन्होंने अन्य प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचाई और फिर वहां से चली गईं. सोशल मीडिया में तमाम लोग आहाना के समर्थन में बात कर रहे हैं. उनका कहना है कि किसी भी व्यक्ति को यह हक नहीं कि वह सेलेब्रिटी को छुए.

अच्छा नहीं लगता
कई लोगों ने आहना द्वारा की गई प्रतिक्रिया की सराहना की है. एक यूजर ने लिखा कि वह सही कह रही हैं, बिना उनकी अनुमति के किसी को भी छूने का अधिकार नहीं है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि दोस्तों/प्रशंसकों को यह समझने की जरूरत है कि वे तस्वीर लेते समय किसी की पीठ के पीछे अपना हाथ नहीं रख सकते. यह अच्छा नहीं लगता. अहाना ने हाल ही में अपना जन्मदिन मालदीव में मनाया और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं. लिपस्टिक अंडर माई बुर्का और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्मों से आहाना ने अपनी पहचान बनाई ह. वह रंगबाज, फॉरबिडन लव, कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड और अवरोध: सीजन 2 जैसी वेब सीरीज में भी आ चुकी हैं.

Trending news