New Movies Release: बॉलीवुड हसीनाओं के बीच कड़ा मुकाबला ! कैटरीना कैफ से लेकर जाह्नवी कपूर की नई फिल्में नवंबर में हो रहीं एक साथ रिलीज
Advertisement
trendingNow11413586

New Movies Release: बॉलीवुड हसीनाओं के बीच कड़ा मुकाबला ! कैटरीना कैफ से लेकर जाह्नवी कपूर की नई फिल्में नवंबर में हो रहीं एक साथ रिलीज

New Movies Release in November: नवंबर महीने में कई बड़े बजट फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर से लेकर सोनाक्षी सिन्हा की नई मूवीज नवंबर में हिंदी मूवी फैन्स का जबरदस्त एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं.

कैटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर

Bollywood New Movies Release Date: हिंदी मसालेदार फिल्मों के फैन्स को बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है. कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर और सोनाक्षी सिन्हा फैन्स के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए सीधी-सीधी टक्कर लेती हुई दिखाई देने वाली हैं. जी हां, कैटरीना, जाह्नवी और सोनाक्षी तीनों ही बॉलीवुड हसीनाओं की नई फिल्में एक साथ-एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही हैं. अक्षय कुमार की 'रामसेतु' और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'थैंक गॉड' की रिलीज के बाद से ही बॉलीवुड मूवी फैन्स को नई फिल्मों की रिलीज का इंतजार है. आपको बता दें कि सिर्फ कैटरीना, जाह्नवी और सोनाक्षी की ही फिल्में नवंबर में रिलीज नहीं हो रही हैं, बल्कि अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई', अजय देवगन की 'दृश्यम 2' और सामंथा रूथ प्रभु की 'यशोदा' समेत कई बड़े सितारों की फिल्में नवंबर महीने में मनोरंजन करेंगी.

नवंबर में रिलीज होंगी बिग बजट मूवीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' सिनेमाघरों में 4 नवंबर को रिलीज की जा रही है. ये फिल्म हॉरर कॉमेडी है. इसमें कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्सएल' सिनेमाघरों में 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी. ये फिल्म कॉमेडी के साथ-साथ समाज में एक सोशल मैसेज देने का काम करती दिखाई देगी.  

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' भी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में जाह्नवी मुश्किल हालातों में अपनी जान बचाने की जंग लड़ती हुई दिखाई देंगी.  

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. यह एक तमिल थ्रिलर, इसका हिंदी वर्जन भी साथ ही रिलीज किया जा रहा है. 

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, अनुपम खैर, बोमन ईरानी की फिल्म 'ऊंचाई' भी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खैर और बोमन ईरानी दोस्ती के लिए एक ऊंचे पहाड़ पर चढ़ते हुए दिखाई देंगे. 

Trending news