नए साल पर धूम मचाने आ गया Gunjan Singh और Shilpi Raj का यह भोजपुरी गाना, Video Viral
Advertisement

नए साल पर धूम मचाने आ गया Gunjan Singh और Shilpi Raj का यह भोजपुरी गाना, Video Viral

Gunjan Singh and Shilpi Raj Latest new year Bhojpuri Song: नए साल (New Year) की तरह हम तेजी से बढ़ रहे हैं. दुनिया भर में नए साल की शुरुआत क्रिसमस (Christmas) के साथ हो जाती है. ऐसे में जैसे-जैसे नया साल नजदीक आ रहा है.

नए साल पर धूम मचाने आ गया Gunjan Singh और Shilpi Raj का यह भोजपुरी गाना, Video Viral

Patna: Gunjan Singh and Shilpi Raj Latest new year Bhojpuri Song: नए साल (New Year) की तरह हम तेजी से बढ़ रहे हैं. दुनिया भर में नए साल की शुरुआत क्रिसमस (Christmas) के साथ हो जाती है. ऐसे में जैसे-जैसे नया साल नजदीक आ रहा है. भोजपुरी के सिंगर भी धड़ा-धड़ इसके गाने रिलीज कर रहे हैं और ये भोजपुरी गाने तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में दबंग आवाज के मालिक और बेहतरीन अभिनेता गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और आवाज की मल्लिका शिल्पी राज ( Shilpi Raj) का एक ऐसा ही न्यू ईयर भोजपुरी सॉन्ग 'नया साल में घूमैबो प्लेन से' (Naya Sal Me Ghumaibau Plen Se) रिलीज किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस न्यू ईयर सॉन्ग को भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

'नया साल में घूमैबो प्लेन से' गाने के वीडियो में गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की हसीन अभिनेत्री माही (Mahi) नजर आ रही हैं. माही की अदाएं इस वीडियो में कातिलाना है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं, इसलिए यह गाना दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. जिस तेजी से यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है उससे साफ लगने लगा है कि जल्द ही ये गाना न्यू ईयर पर बजने वाला भोजपुरी का नंबर वन सॉन्ग हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh से बोले प्रदीप पांडे चिंटू 'तू हंस के बोललू ए जान', Video Viral

'नया साल में घूमैबो प्लेन से' गाने के बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को शुभम बाबू ने एडिट किया है. इस गाने के वीडियो को Gunjan Singh Entertainment के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 234,113 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो को 15K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news