आकांक्षा दुबे केस में जमानत पर छूटे समर सिंह ने कर ली सगाई, होने वाली बीवी संग शेयर की Video
Advertisement
trendingNow12334826

आकांक्षा दुबे केस में जमानत पर छूटे समर सिंह ने कर ली सगाई, होने वाली बीवी संग शेयर की Video

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने पिछले साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्ट्रेस की मौत के मामले में भोजपुरी स्टार समर सिंह को गिरफ्तार किया गया था, जो इस समय जमानत पर बाहर चल रहे हैं और उन्होंने सगाई भी कर ली है. 

Samar Singh Got Engaged

Samar Singh Got Engaged: भोजपुरी इंडस्ट्री की दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह को गिरफ्तार किया गया था, जो इस समय जमानत पर बाहर चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर की है, जिन्होंने फैंस को भी हैरान कर दिया है. दरअसल, ये वीडियो समर सिंह की सगाई की वीडियो में, जिनमें वो अपनी होने वाली बीवी प्रतिभा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. 

समर सिंह द्वारा शेयर की गई वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो में समर सिंह प्रतिभा सिंह को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. खुद समर सिंह भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि, जहां उनके कुछ फैंस उनको सगाई की बधाई दे रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. समर सिंह ने वीडियो में अपनी मंगेतर का खुलासा करते हुए उनके नाम के बारे में बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

बेल पर बाहर आए समर सिंह ने कर ली सगाई

समर सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन. अपनी सोलमेट के साथ सगाई कर ली'. इसके अलावा उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तुम पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत रत्न हो. मैं दुनिया का सबसे लकी इंसान हूं जो तुम्हें अपना कह सकता हूं. तुम्हेरा लिए मेरा प्यार सारी जीवन रहेगा'. इन फोटो-वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी प्रतिभा सिंह को भी टैग किया. 

‘मैं वो नौकर हूं...' क्यों वॉशरूम जाने के लिए डायरेक्टर की परमीशन लेते थे अमिताभ बच्चन? बिग बी ने खुद बताई वजह

आकांक्षा दुबे संग जुड़ा था नाम 

हालांकि, कुछ समय बाद ही उन्होंने टैग से प्रतिभा सिंह का नाम हटा दिया. बता दें, समर सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में थे. दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ में काम किया था. लेकिन पिछले साल 2023 आकांक्षा ने समर सिंह के साथ एक फोटो शेयर कर अपने प्यार का इजहार भी किया था और उन्हें अपना हस्बैंड बताया था, लेकिन कुछ ही देर में उन्होंने इस फोटो को हटा भी दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

पिछले साल अरेस्ट हो गए थे समर सिंह 

इतना सब होने के बाद 30 मार्च को आकांक्षा दुबे के निधन की खबरों ने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. आकांक्षा के निधन के बाद एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद समर सिंह को अरेस्ट कर लिया गया था. उन पर आकांक्षा की मौत का इल्जाम भी लगा. फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं और अब उन्होंने सगाई भी कर ली है.

Trending news