Advertisement
photoDetails1hindi

Neha Malik Photoshoot:ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस में नेहा ने फिर दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, बीच किनारे लगाई आग

1/6

पटनाः Bhojpuri Actress Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर सेंसेशन, हॉट, ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री के पर्दे पर बेहद कम समय में छा गई हैं. नेहा के लुक्स ने उनके चाहने वालों को उनका दीवाना बना रखा है. नेहा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं.

 

2/6

नेहा की तस्वीरों और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. भोजपुरी इस सुपरहॉट गर्ल ने हॉटनेस के मामले में कई भोजपुरी और बॉलीवुड हसीनाओं को मात दी है. ऐसे में वह चर्चा में ज्यादा बनी रहती हैं. नेहा मलिक की तस्वीरें हाल ही में बिकनी और ब्रालेट में खूब वायरल हुई थी.

 

3/6

नेहा मलिक ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि 'कोई तुम्हारा नहीं है, कोई तुम्हारा नहीं है.. लोगों का, पलों और अनुभवों का आनंद लो'

 

4/6

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा महिक ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें वह बेहद खुबसूरत लग रही है. नेहा मलिक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई है.

 

5/6

सोशल मीडिया पर नेहा को चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है. इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. नेहा ने अपनी तस्वीरें बीच के पास क्लीक करवाई है. इन तस्वीरों को देख फैंस आहे भरते नजर आ रहे है. 

 

6/6

मोनालिसा, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी जैसी भोजपुरी अभिनेत्रियां भी नेहा मलिक की बोल्डनेस के आगे ये फीकी नजर आती हैं. यही कारण है कि फैंस उनके दिलकश अदाओं के कायल हैं और उनके एक-एक पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं. ‘भनवानी का जाल’ फिल्म से नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर साल 2016 में डेब्यू किया था. इसके बाद नेहा कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़