पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम सॉन्ग मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11260638

पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम सॉन्ग मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

सावन का महीना चल रहा है. भोले के भक्त कांवड़ लेकर बाबा के दर की तरफ निकल गए हैं. ऐसे में बाबा का दरबार सजा हुआ है. कांवड़ियों का जत्था सुल्तानगंज से जल लेकर बाबा बैद्यनाथ के दर पर पहुंचने लगे हैं.

पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम सॉन्ग मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पटना : सावन का महीना चल रहा है. भोले के भक्त कांवड़ लेकर बाबा के दर की तरफ निकल गए हैं. ऐसे में बाबा का दरबार सजा हुआ है. कांवड़ियों का जत्था सुल्तानगंज से जल लेकर बाबा बैद्यनाथ के दर पर पहुंचने लगे हैं. वहीं इस दौरान नए भोजपुरी बोल बम कांवड़ गीत धड़ाधड़ रिलीज हो रहा हैं और जमकर ये गाने वायरल भी हो रहे हैं. बाबा के दरबार जानेवाले कांवड़िये इन भोजपुरी बोल बम गीतों पर जमकर कमर हिलाते, झूमते, गाते नजर आ रहे हैं. 

ऐसे में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का एक भोजपुरी बोल बम कांवड़ गीत आज रिलीज हुआ है. इस गाने 'कमरिया हिला के' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. पवन सिंह के गानों को वैसे भी दर्शक पसंद करते हैं. ऊपर से कांवड़ यात्रा के दौरान पवन सिंह का यह गाना रिलीज होना कांवड़ियों के उत्साह को दोगुना कर रहा है. इस गाने को आवाज पवन सिंह ने दिया है और इसके वीडियो में शिल्पी राघवानी, रितु चौहान, सोना पांडे और उनके साथी भगवा लिबास में भोले की भक्ति में झूमते नजर आ रहे हैं. इस गाने का वीडियो भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.  

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम कांवड़ गीत 'कमरिया हिला के' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है. इसके डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. जबकि वीडियो को दीपक-सोनी ने कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें- नेपाल की रहनेवाली इस भोजपुरी अभिनेत्री के जलवे देखकर आपको आ जाएगा पसीना  

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम कांवड़ गीत 'कमरिया हिला के' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 763,920 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 81 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news