पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तेजी से वायरल हो रहा 'ले जात बाड़ू देवघर'
Advertisement

पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तेजी से वायरल हो रहा 'ले जात बाड़ू देवघर'

Bol Bum Song 2022: सावन के महीने में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. हर दिन बाबा को समर्पित नए गाने रिलीज हो रहे हैं.

पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तेजी से वायरल हो रहा 'ले जात बाड़ू देवघर'

पटना: Bol Bum Song 2022: सावन के महीने में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. हर दिन बाबा को समर्पित नए गाने रिलीज हो रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले गायक और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh)ने भगवान शंकर को समर्पित अपना नया गाना 'ले जात बाड़ू देवघर' (Le Jaat Badu Devghar) रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. बता दें कि दर्शकों में पवन सिंह के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. उनका हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. पवन सिंह का हर गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. 

 'ले जात बाड़ू देवघर' हुआ वायरल

17 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh New Songs)का नया गाना  'ले जात बाड़ू देवघर' (Le Jaat Badu Devghar) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है.  रिलीज होने के कुछ घंटो के अंदर ही इस गाने को पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.  फैन्स को इस गाने के वीडियो में पवन सिंह की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है.  गाने के वीडियो मे पवन सिंह बाबा भोलेना की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में पवन सिंह अपनी साली के साथ देवघर जा रहे हैं और उनकी साली उन्हें अच्छे से गाड़ी चलाने को कह रही है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम सॉन्ग मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

98 हजार लोगों ने किया लाइक 
पवन सिंह ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और आकांक्षा दुबे ने एक्टिंग की है.  इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. दोनों की जाड़ी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. पवन सिंह के इस नए गाने को फैंस लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 40 हजार से जयादा लोगों ने कमेंट किया है. पवन सिंह के इस गाने को वेब म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Trending news