Pawan Singh Song: अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह के लटके-झटके, 11 करोड़ लोगों ने देखा दोनों का रोमांस
Advertisement

Pawan Singh Song: अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह के लटके-झटके, 11 करोड़ लोगों ने देखा दोनों का रोमांस

Pawan Singh Akshra Singh Song: कभी पवन सिंह और अक्षर सिंह की जोड़ी कभी पर्दे पर धमाल मचाया करती थी.  मगर फिर दोनों की पर्सनल लाइफ में इतनी कड़वाहट भर गई कि काम भी करना साथ में छोड़ दिया. चलिए आपको दोनों का पॉपुलर गाना सुनाते हैं.

 

पवन सिंह अक्षरा सिंह गाना भोजपुरी सॉन्ग

भोजपुरी गाने भला किसे पसंद नहीं है. अक्सर ये गाने लोगों का दिल जीतते हैं. ऐसे में आपके लिए लाए हैं पवन सिंह और अक्षरा सिंह का बड़ा ही प्यारा गाना. दोनों का ये अंदाज इतना प्यारा है कि इस वीडियो को आप बार बार देखना पसंद करेंगे. ये गाना सत्या फिल्म से ही जिसमें दोनों पार्क में बड़ा ही प्यारा सा डांस करते दिखते हैं. तो चलिए बिना देरी के आपको पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना दिखाते हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम हमहू जवान बानी है. इसमें दोनों ब्लू मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं. ये गाना कई साल पुराना है. मगर इसके सीन्स और विजुअल्स आज भी इतने धमाकेदार हैं कि फैंस देखना पसंद करते हैं. अभी भी इस गाने को लाखों लोगों ने देख डाला है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना
हमहू जवान बानी गाना साल 2017 का है. जो कि फिल्म सत्या में फिल्माया गया था. फिल्म में पवन सिंह ही लीड रोल में थे. गाने को पवन सिंह ने ही गाया है. जबकि गाने के बोल मनोज मतलबी और विनय निर्मल ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं वहीं म्यूजिक लेबल वेव म्यूजिक है. 

Sapna Dance: सपना चौधरी को देखने के लिए खंभों पर चढ़े लोग, ऐसा डांस नहीं देखा होगा पहले

अक्षरा और पवन की जोड़ी
एक वक्त था जब दोनों की जोड़ी फिल्मों में कमाल करती थी. दोनों के अफेयर की खबरें भी आम हुआ करती थी. मगर फिर दोनों के बीच ऐसी दूरियां आ गई और बड़े ही खटास के साथ ये रिश्ता टूट गया. कहते हैं कि पवन सिंह की दूसरी शादी की खबर मिलते ही वह हैरान रह गई थी. कहते हैं कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं. वह खुद कई इंटरव्यूज में इस कड़वाहट भरे रिश्ते के बारे में खुलकर बोल चुकी हैं.

पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल तक, 5 भोजपुरी गाने जो घोल देंगे होली पर भांग सा नशा

पवन सिंह की दूसरी शादी
मालूम हो, जिस लड़की के साथ पवन सिंह की पहली शादी हुई थी उन्होंने सुसाइड कर लिया था. फिर उनकी दूसरी शादी ज्योति सिंह के साथ हुई. मगर ये शादी भी विवादों में रही. मामला कोर्ट तक भी पहुंचा.

Trending news