खेसारी को नजर आया काजल की 'जवानी का जलवा', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow11260668

खेसारी को नजर आया काजल की 'जवानी का जलवा', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सुपर स्टार सिंगर खेसारी लाल यादव दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं काजल राघवानी को भोजपुरी के दर्शक उनकी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं की वजह से खासे पसंद करते हैं.

खेसारी को नजर आया काजल की 'जवानी का जलवा', मचा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सुपर स्टार सिंगर खेसारी लाल यादव दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं काजल राघवानी को भोजपुरी के दर्शक उनकी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं की वजह से खासे पसंद करते हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है और भोजपुरी के दर्शक इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना जो इनकी सुपर हिट फिल्म 'बागी-एक योद्धा' का है जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो में नीली साड़ी में काजल राघवानी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. गाना 'जवानी का जलवा' के वीडियो में दोनों का रोमांस देखकर किसी को भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाला है. इस वीडियो को एक बार फिर यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में आप देख सकते हैं.  

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह सुपर रोमांटिक गाना 'जवानी का जलवा' को खेसारी लाल यादव के साथ खुशबू जैन ने मिलकर गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं, इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म के निर्माता जयंत घोष हैं और इसका निर्देशन शेखर शर्मा ने किया है. इस गाने की कोरियोग्राफी संजय कर्वे ने किया है.  

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम सॉन्ग मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल 

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह सुपर रोमांटिक गाना 'जवानी का जलवा' के वीडियो को खेसारी मूवीज एंड म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 2,531,206  से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news