Bigg Boss Ott में अक्षरा सिंह को करण जौहर ने कहा Sorry, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1966249

Bigg Boss Ott में अक्षरा सिंह को करण जौहर ने कहा Sorry, जानें क्या है पूरा मामला

बिग बॉस ओटीटी के पहले वीकेंड का वार में अक्षरा सिंह का जलवा दिखाई पड़ा, जहां अक्षरा को शो के होस्ट करण जौहर Sorry कहते नजर आए.

करण जौहर ने अक्षरा को सॉरी बोला है.

Patna: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) का एक हफ्ता पूरा हो गया और इस वीकेंड के वार में उर्फी घर से एलिमिनेट हो गई. लेकिन बिग बॉस ओटीटी के पहले वीकेंड का वार में अक्षरा सिंह का जलवा दिखाई पड़ा, जहां अक्षरा को शो के होस्ट करण जौहर Sorry कहते नजर आए.

इतना ही नहीं करण ने अक्षरा से उलझने वाली दिव्या अग्रवाल को भी खूब सुनाया और कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री अलग नहीं है. बहुत सारी इंडस्ट्री होते हुए भी हम भारतीय सिनेमा के हिस्सा हैं. इसलिए सबका फर्ज बनता है कि भारतीय सिनेमा को सम्मान दिया जाए.

कमजोर नहीं हैं यूपी-बिहार के लोग
बिग बॉस ओटीटी के पहले वीक में अक्षरा घर की कैप्टन हैं, जिन पर दिव्या अग्रवाल ने भोजपुरी को लेकर टिप्पणी की थी. इसका जवाब अक्षरा ने पहले भी दिया था और कहा था कि यूपी बिहार के हैं, कमजोर नहीं हैं. कुछ ऐसा ही वीकेंड के वार के दौरान करण के सामने देखने को मिला यहां भी अक्षरा ने दिव्या अग्रवाल पर खूब बरसीं.

कहा- खुद को शो कॉल्ड सुपर स्टार कहने वाले लोग हमें ये ना बताएं कि हम इनसे बात कर नीचे हो जाएंगे. हमें फक्र है कि भोजपुरी को हम लोग रिप्रिजेंट करते हैं, आप नहीं. आप हमें ना बताएं, हमको पता है हमारा संस्कार, हमारी तमीज, हमारी सभ्यता. 

दिख रहा है अक्षरा का जलवा
अक्षरा ने जिस तरह से अपना पक्ष रखते हुए भोजपुरी के बारे में कहा, उस पर करण भी उनके साथ नज़र आए और कहा कि भारतीय सिनेमा का सम्मान करना हम सबका फर्ज है. भोजपुरी बड़ी इंडस्ट्री है. आपको बता दें पूरे सप्ताह में अक्षरा सिंह का जलवा घर में खूब देखने को मिला.

Trending news