काजल रघुवंशी के ठुमके ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस की जुबान पर लगा ताला
Advertisement
trendingNow11252028

काजल रघुवंशी के ठुमके ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस की जुबान पर लगा ताला

सोशल मीडिया पर‘कारे कजरारे’गाने पर ठुमके लगाती काजल रघुवंशी का वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं. इस वीडियो पर लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है. जानकारी के लिए बता दें कि काजल ने इस गाने में मिनी स्कर्ट पहन सेंशुअल डांस करती नजर आ रही हैं. 

काजल रघुवंशी के ठुमके ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस की जुबान पर लगा ताला

भोजपुरीः ‘कारे कजरारे’गाने को रिलीज हुए कई दिन बीत गए है, लेकिन इस गाने पर अपनी अदाएं बिखेर रही काजल रघुवंशी ने इन दिनों इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर‘कारे कजरारे’गाने पर ठुमके लगाती काजल रघुवंशी का वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं. इस वीडियो पर लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है. जानकारी के लिए बता दें कि काजल ने इस गाने में मिनी स्कर्ट पहन सेंशुअल डांस करती नजर आ रही हैं. जो वीडियो देख रहा है उसकी स्क्रीन से एक पल के लिए नजर तक नहीं हट रही है. ये गाना अब वर्ल्डवाइड हिट होता जा रहा है.

मिनी स्कर्ट और नर्स ड्रेस में काजल का दिखा नया अवतार
काजल जिस कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ वह बोल्ड आउटफिट्स पहनती हैं, उससे न केवल उनकी स्टाइल अपीयरेंस का पता चलता है बल्कि वह अच्छे से जानती हैं कि किस आउटफिट में कैसे पोज करना है. काजल का बिल्कुल ऐसा ही एक लुक तब देखने को मिला था, जब वह ‘कारे कजरारे’गाने की शूटिंग कर रही थी. इस दौरान उन्होंने मिनी स्कर्ट और नर्स ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें काजल बहुत ही सुंदर नजर आ रही थी. यहीं वजह है कि वह इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई उनकी अदा को देखने के लिए ‘कारे कजरारे’गाना यूट्यूब पर सर्च कर देख रहा है.

काजल की अदाओं के फैंस हो गए दीवाने
जानकारी के लिए बता दें कि गाना भले ही पुराना हो, लेकिन काजल रघुवंशी अपने डांस और बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. वहीं, गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने को यूट्यूब चैनल DRJ Records Bhojpuri ने अपलोड किया है. इस गाने को अब तक 97,321 व्यूज दिए जा चुके हैं और दिन प्रतिदिन व्यूज बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Bol Bam Song:‘शंखपोला ले अईह ना’से भक्तिमय हुआ बिहार, जानें लोगों की पहली पसंद क्यों बन रहा गीत

Trending news