Bhojpuri Song: अंजना और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री मचा रही धमाल, रोमांटिक गाना हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12030250

Bhojpuri Song: अंजना और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री मचा रही धमाल, रोमांटिक गाना हो रहा वायरल

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का रोमांटिक भोजपुरी गाना इन दिनों फैंस के बीच धूम मचा रहा है, जिसमें दोमों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

अंजना और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री मचा रही धमाल

Khesari Lal Yadav Anjana Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के गानों को खूब पसंद किया जाता है. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की कई बड़ी टॉप अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद की जाती है. उन्हीं में से एक अंजना सिंह (Anjana Singh) भी है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों के गाने भी खूब पसंद किए जाते हैं. 

ऐसा ही उनका एक गाने इन दिनों फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. गाने का नाम 'लगाई राजा जी किल्ली' (Lagae Na Raja Ji Killi) है, जो उनकी फिल्म 'लहू पुकारेला' (Lahu Pukare La) का है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को भी भा रही है. गाने के वीडियो में अंजना लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. 

गाने में दिखी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री

वहीं, खेसारी लाल ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट और व्हाइट जींस में नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ डांस करते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिंगर इंदू सोनाली (Indu Sonali) ने साथ मिलकर गाया है. वहीं, गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) ने लिखे है, जबकि गाने को म्यूजिक अविनाश झा (Avinash Jha) ने दिया है. 

गाने को किया जा रहा खूब पसंद 

इतना ही नहीं, अंजना और खेसारी लाल के रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. अगर खेसारी लाल और अंजना की इस फिल्म 'लहू पुकारेला' के बारे में बात करें तो इस फिल्म को मानुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म को अखिलेश कुमार सिंह ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में खेसारी लाल और अंजना के अलावा मनोज द्विवेदी, किरण यादव और अनूप अरोरा जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. 

Trending news