Bhojpuri Song: काजल राघवानी की अदाओं के दीवाने हुए खेसारी लाल, गाने में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री
Advertisement

Bhojpuri Song: काजल राघवानी की अदाओं के दीवाने हुए खेसारी लाल, गाने में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी खूब पसंद की जाती है. दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

काजल राघवानी की अदाओं के दीवाने हुए खेसारी लाल

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Bhojpuri Song: यूं तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई जोड़ियां ऐसी हैं, जिनको साथ में काफी पसंद किया जाता है. इन्हीं में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भी है, जिन्होंने साथ में कई फिल्मों में काम किया. दोनों रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. 

दोनों के गानों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं, दोनों के गानों की वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. इन दिनों दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जबरदस्त रोमांटिक और क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है. 

खेसारी और काजल का रोमांटिक गाना 

गाने का नाम 'डाल दे केवाड़ी में किल्ली' (Daal De Kewadi Mein Killi) है और यह गाना उनकी फिल्म 'बलम जी आई लव यू' (Balam Ji I Love You) का है. गाने के वीडियो पर अब तक 101 मिलियन में व्यूज आ चुके है. इसके साथ ही लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जहां फैंस दोनों के गाने के साथ-साथ जोड़ी की भी तारीफ कर रहे हैं. खेसारी और काजल के इस रोमांटिक गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने साथ मिलकर गाया था. 

कई फिल्मों में साथ किया काम 

वहीं, इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने लिखे थे, जबकि गाने को संगीत ओम झा (Om Jha) ने दिया है. गाने के वीडियो में काजल पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत डांस करती नजर आ रही है तो दूसरे और खेसारी लाल येलो टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. गाने के बोलों को फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक साथ दर्जनों फिल्मों में काम किया है, जिनके गानों के वीडियो वायरल होते हैं. 

Trending news