सावन में अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं नया गाना 'बरसे ला सावन', टीजर रिलीज
Advertisement

सावन में अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं नया गाना 'बरसे ला सावन', टीजर रिलीज

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस को उनके गाने और फिल्में खूब पसंद आती हैं.  दर्शकों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. उनकी फिल्मों और गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

सावन में अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं नया गाना 'बरसे ला सावन', टीजर रिलीज

पटना:Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस को उनके गाने और फिल्में खूब पसंद आती हैं.  दर्शकों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. उनकी फिल्मों और गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. सावन महीने में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बाबा की भक्ति में लीन है. ऐसे में अक्षरा सिंह ने भी भगवान शिव को समर्पित अपने नए गाने 'बरसे ला सावन' (Barse La Savan) का टीजर रिलीज किया है. अक्षरा सिंह ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक पेज से दिया है.  

18 जुलाई को रिलीज होगा 'बरसे ला सावन'

अक्षरा का गाना 'बरसे ला सावन' (Barse La Savan) 18 जुलाई को रिलीज होगा. ये गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन - भोजपुरी  के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. गाने के रिलीज होने से पहले उसका 24 सेकेंड का टीजर रिलीज किया गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  ट्रेलर में अक्षरा काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस अक्षरा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- कल्लू के नए गाने 'नाचो भोला के भक्तो' का ट्रेलर रिलीज, दिखा कल्लू जबरदस्त स्वैग

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
बता दें कि अपनी आवाज और शानदार एक्टिंग के दम पर अक्षरा ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. अक्षरा सिंह के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी भाषा के लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस हैं. वहीं अक्षरा खुद भी अपने फैन्स के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह इन फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज में वो बालकनी में खड़े होकर मौसम का लुप्त उठा रही हैं. 

 

Trending news