जुदाई में अक्षरा सिंह का हुआ बुरा हाल, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11267772

जुदाई में अक्षरा सिंह का हुआ बुरा हाल, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

Akshara Singh Instagram Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक पसंद करते रहे हैं.

जुदाई में अक्षरा सिंह का हुआ बुरा हाल, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

पटना : Akshara Singh Instagram Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक पसंद करते रहे हैं. अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी के घर में भी कदम रखा और वहां से बाहर आने के बाद उनकी पॉपुलरिटी खूब बढ़ी है. अब अक्षरा को केवल भोजपुरी नहीं लगभग हर भाषा के लोगों का प्यार मिल रहा है.

अक्षरा सिंह की पॉपुलैरिटी हिंदी बेल्ट में भी काफी बढ़ी है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर हंगामा मचाती रहती हैं. अक्षरा के दीवाने उनके इन पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के इंस्टाग्रम पर फॉलोवर्स की संख्या 4.7 मिलियन से ज्यादा है. जो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे वो जुदाई के गम में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह की दोस्त और बॉलीवुड की बेहतरीन गायिका ऋचा शर्मा भी नजर आ रही हैं. वह अपनी दोस्त के साथ मिलकर कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. अक्षरा सिंह ने इसके साथ ही कई और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें वह बेहद फनी अंदाज में दिख रही हैं. अक्षरा के इन वीडियो को देखकर भी आपकी हंसी नहीं रूकेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@the_sound_blaze)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह के इन इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. साथ ही उनके चाहनेवाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. अक्षरा सिंह इन दिनों ढेर सारी भाषाओं के प्रोजेक्ट्स पर जमकर काम कर रही हैं और उनके नए प्रोजेक्ट्स को रिलीज को लेकर उनके चाहनेवाले भी खूब उत्साहिता नजर आ रहे हैं. अक्षरा सिंह इतनी व्यस्तता के बाद भी इंस्टाग्रम पर अपने चाहनेवालों के लिए रील और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

Trending news