Aditi Rao Hydari Life: लाइफ रॉयल पर लव लाइफ रही बर्बाद, इस एक्ट्रेस ने सालों तक छिपाया अपना रिश्ता; ये थी वजह
Advertisement

Aditi Rao Hydari Life: लाइफ रॉयल पर लव लाइफ रही बर्बाद, इस एक्ट्रेस ने सालों तक छिपाया अपना रिश्ता; ये थी वजह

Aditi Hydari Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) एक रॉयल फैमिली से रिश्ता रखती हैं. अदिति ने अपनी लाइफ रॉयल अंदाज में जी है लेकिन लव लाइफ में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. 

अदिति राव हैदरी

Aditi Rao Hydari Carrer and Movies: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और अपनी अदाकारी से लाखों लोगों का दिल भी जीता है. अदिति राव हैदरी सिर्फ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक राजघराने की राजकुमारी भी हैं. इतना ही नहीं वह क्लासिकल डांस और मार्शल आर्ट्स में भी माहिर हैं. अदिति राव हैदरी ने हमेशा से अपनी लाइफ रॉयल स्टाइल के साथ बिताई है लेकिन उनका हाथ थोड़ा प्यार के मामले में आकर तंग हो जाता है. 

राजघराने से है रिश्ता 

हैदराबाद के शाही परिवार में अदिति राव हैदरी का जन्म हुआ था. वह अकबर हैदरी की परपोती हैं. साथ ही असम के पूर्व गवर्नर मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की ग्रैंड भतीजी भी हैं. अदिति राव हैदरी ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में मलयालम फिल्म प्रजापति से की थी. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म दिल्ली 6 थी. 

अदिति राव हैदरी की छोटी उम्र में शादी और तलाक 

अदिति राव हैदरी का ऐसे तो कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ता रह है लेकिन वह आज भी प्यार और अफेयर के रास्तों से कोसो दूर हैं. एक्ट्रेस के जीवन में कभी ऐसा भी दौर था जब उन्होंने छोटी-सी ही उम्र में अपना दिल किसी को थमा दिया था. जी हैं अदिति राव को 17 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से प्यार हो गया था. सत्यदीप भी एक एक्टर हैं, उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग कलाकार के रूप में काम किया है. 

अदिति राव हैदरी और सत्यदीप मिश्रा ने कुछ साल डेटिंग करने के बाद शादी कर ली थी. अदिति और सत्यदीप शादी के कुछ सालों बाद ही अलग हो गए थे. अदिति राव हैदरी ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लंबे समय तक दुनिया से छिपाए रखा था. रिपोर्ट्स की मानें तो जब अदिति राव हैदरी ने शादी की थी वह महज 21 साल की थीं. बता दें कि अदिति राव हैदरी और सत्यदीप के तलाक की खबरें 2012 में सामने आई थीं. वहीं अदिति ने 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा था कि शादी के दो साल बाद वह उनसे अलग हो गई हैं. 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news