कृति सेनन की कमर पकड़ने में झिझक रहे थे प्रभास, Adipurush प्री-रिलीज इवेंट का VIDEO वायरल
Advertisement

कृति सेनन की कमर पकड़ने में झिझक रहे थे प्रभास, Adipurush प्री-रिलीज इवेंट का VIDEO वायरल

Adipurush फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है. खास बात है कि इस इवेंट के बाद लोग प्रभास की जमकर तारीफ कर रहे हैं जिसकी वजह प्रभास का एक जेस्चर है. इस वीडियो में प्रभास के साथ कृति सेनन भी नजर आ रही हैं.

 

आदिपुरुष फिल्म प्री-रिलीज इवेंट वीडियो

Adipurush Pre Release Event: 16 जून को रिलीज हो रही मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस फिल्म का हाल ही में दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ और उसके बाद फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया. इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें प्रभास और कृति सेनन 'आदिपुरुष' फिल्म के 'जय श्री राम' गाने पर खड़े होकर एक साथ इस गाने को सुनकर खुश होते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में पहले कृति बैठी होती हैं तो प्रभास उन्हें हाथ पकड़कर उठाते हैं और फिर कमर पर हाथ रखने जा रहे होते हैं लेकिन फिर हाथ जेब में डाल लेते हैं. प्रभास के इस जेस्चर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

ट्रेलर लॉन्च का वीडियो वायरल 
सोशल मीडिया पर कृति (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) का ये वीडियो छाया हुआ है. 'आदिपुरुष' के प्री-इवेंट में प्रभास सफेद कलर का कुर्ता-पायजामा पहने दिखे तो वहीं कृति ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आईं. दोनों इस लुक में काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि प्रभास निर्देशक ओम राउत के साथ खड़े होकर फोटो क्लिक करवा रहे होते हैं. 

 

 

कृति की कमर पर नहीं रखा हाथ
प्रभास को तभी याद आता है कि कृति सेनन (Kriti Sanon) पीछे बैठी है. प्रभास मुड़ते हैं और कृति सेनन का हाथ पकड़कर उन्हें आने को कहते हैं. वीडियो में प्रभास पहले कृति के कमर पर हाथ रखने वाले होते हैं लेकिन फिर उनकी कमर पर हाथ रखने से झिझकते हैं. प्रभास के इस जेस्चर को लेकर लगातार सुर्खियों में है और महिलाएं एक्टर की जमकर तारीफ कर रही हैं. यहां तक कि उन्हें हसबैंड मटीरियल तक कह रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by peppermint (@peppermintsssv)

 

फैंस कर रहे कमेंट्स
प्रभास के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'कैसे प्रभास कृति को पकड़ते हुए रुक गए.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'प्रभास ने कृति को नहीं पकड़ा, यही असली मर्द होता है.'

Trending news