Rajeshwari Sachdev: आजकल कहां है अंताक्षरी की 7 सालों तक रहीं होस्ट, नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद भी हैं गुमनाम
Advertisement
trendingNow11652843

Rajeshwari Sachdev: आजकल कहां है अंताक्षरी की 7 सालों तक रहीं होस्ट, नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद भी हैं गुमनाम

Rajeshwari Sachdev: 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस रहीं राजेश्वरी सचदेव सालों से लाइमलाइट और कैमरों से दूर हैं. चलिए बताते हैं कि इतने सालों में एक्ट्रेस कहां हैं और उनका लुक कितना बदल चुका है.

राजेश्वरी सचदेव

Rajeshwari Sachdev Now: 90 का दशक कुछ तो खास था तभी तो उस दौर की यादें जहन में ताजा हो जाएं तो फिर क्या कहने. खासतौर से तब के गाने और पन गानों पर खेली जाने वाली अंताक्षरी. अब अंताक्षरी का जिक्र हुआ है तो अनु कपूर का नाम जहन में आ जाता है तो उस वक्त में इस शो की जान हुआ करते थे. और उनके साथ लगभग 7 सालों तक अंताक्षरी को होस्ट किया राजेश्वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdev) ने. जिन्होंने उस दौर में कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया, लेकिन आज वो पूरी तरह लाइमलाइट से दूर हैं. राजेश्वरी को असल पहचान अंताक्षरी जैसे शो से भी मिली जिसकी होस्टिंग उन्होंने सात सालों तक की. 1994 से लेकर 2001 तक उन्होंने इसे होस्ट किया.  

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं राजेश्वरी
राजेश्वरी भले ही आज कैमरों से खुद को लगभग दूर ही कर चुकी हों लेकिन एक वक्त था जब उनका करियर सुपरहिट रहा. म्यूजिक एल्बम में वो हिट रहीं तो वहीं फिल्मों में भी उनका जादू खूब चला. वेलकम टू सज्जनपुर, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, सरदारी बेगम, सातवां घोड़ा जैसी फिल्मों में राजेश्वरी ने अपने अभिनय का जादू खूब चलाया. लेकिन सरदारी बेगम में उनका काम इतना जबरदस्त था कि उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला. वैसे आपको बता दें कि वो हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं. 

fallback

वरुण बडोला संग की शादी
राजेश्वरी सचदेव ने 2004 में शादी जैसा अहम फैसला लिया और टीवी एक्टर वरुण बडोला संग शादी के बंधन में बंध गईं. वरुण फिलहाल फिल्मों में भी नजर आते रहे हैं और टीवी का आज भी बड़ा चेहरा हैं. लेकिन राजेश्वरी ने शादी के बाद खुद को कैमरों से काफी दूर कर लिया. हालांकि 2021 में उनकी शादी मुबारक आई जिसके बाद वो ओटीटी का भी रूख कर चुकी है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news