Zomato डिलीवरी बॉय ने क्रैक की सिविल सेवा परीक्षा, अब बनेंगे ऑफिसर, कंपनी ने शेयर किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow11794603

Zomato डिलीवरी बॉय ने क्रैक की सिविल सेवा परीक्षा, अब बनेंगे ऑफिसर, कंपनी ने शेयर किया पोस्ट

Success Story: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा तमिलनाडु लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जाती है. यह एक राज्य स्तरीय सिविल सेवा परीक्षा है.

Zomato डिलीवरी बॉय ने क्रैक की सिविल सेवा परीक्षा, अब बनेंगे ऑफिसर, कंपनी ने शेयर किया पोस्ट

Success Story: सपने हवा में साकार नहीं होते; उन्हें पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. सपनों को पूरा करने के लिए कमिट्मेंट और हार्ड वर्क की आवश्यकता होती है. आपने आज तक ना जाने इंटरनेट पर कितनी ही प्रेरक कहानियां पढ़ी होंगी, जो जो आपको कड़ी मेहनत करने और अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रेरित करती होंगी. ऐसी ही एक सफलता की कहानी में जोमैटो के डिलीवरी बॉय विग्नेश की है, जिन्होंने तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास की है.

हर साल लाखों उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आवेदन करते हैं. लेकिन उनमें से केवल कुछ ही उम्मीदवार ऐसे होते हैं, जो इस परीक्षा को पास कर ऑफिसर का पद हासिल कर पाते हैं. उन्हीं में से एक उम्मीदवार हैं विग्नेश, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और दृण संकल्प के दम पर यह मुकाम हासिल किया है. 

बता दें कि जोमैटो ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक ट्वीट साझा किया है और लिखा है, "विग्नेश के लिए एक लाइक करें, जिन्होंने ज़ोमैटो डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम करते हुए तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा पास की है."

जोमैटो द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के बाद से इसे 63 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 150 बार रीट्वीट भी किया जा चुका है. यूजर्स विग्नेश को परीक्षा पास करने के लिए बधाई दे रहे हैं.

यूजर्स ने पोस्ट पर टिप्पणी की है और कहा है, "जबरदस्त उपलब्धि," जबकि अन्य ने कहा है, "बधाई हो." कड़ी मेहनत का फल मीठे अमृत से भी अधिक मीठा होता है."

बता दें कि तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) द्वारा आयोजित की जाती है. यह एक राज्य स्तरीय सिविल सेवा परीक्षा है.

Trending news