UP Board; 81% मार्क्स आने पर भी 12वीं की छात्रा ने लगा दी नहर में छलांग, तलाश जारी
Advertisement
trendingNow11225702

UP Board; 81% मार्क्स आने पर भी 12वीं की छात्रा ने लगा दी नहर में छलांग, तलाश जारी

UP Board 12th Result 2022: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कक्षा 12वीं की छात्रा गरिमा वर्मा ने बोर्ड की परीक्षा में इच्छानुसार मार्क्स ना आने पर नहर में छलांग लगा दी. छात्रा को नहर में कूदता देख वहां खेत में काम कर रहे एक शख्स ने उसके परिवार और पुलिस को तुरंत सूचना दी. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से छात्रा की तलाश शुरू कर दी है. 

UP Board; 81% मार्क्स आने पर भी 12वीं की छात्रा ने लगा दी नहर में छलांग, तलाश जारी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कक्षा 12वीं की छात्रा गरिमा वर्मा ने बोर्ड की परीक्षा में इच्छानुसार मार्क्स ना आने पर नहर में छलांग लगा दी. छात्रा को नहर में कूदता देख वहां खेत में काम कर रहे एक शख्स ने उसके परिवार और पुलिस को तुरंत सूचना दी. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर के किनारे से छात्रा की साइकिल और बैग बरामद किया है. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से छात्रा की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें यह मामला महमूदाबाद कोतवाली इलाके का है. मीडिया रिपोर्टेस के अनुसार, शनिवार शाम 4 बजे यूपी बोर्ड की कक्षा 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया था. जारी किए गए रिजल्ट के अनुसार गरिमा वर्मा ने 81 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे. गरिमा के इस प्रदर्शन से उसके पिता गिरीश चंद वर्मा और उसका पूरा परिवार बेहद खुश था.

10वीं पास करने में भी जिसे याद आ गई थी नानी, वे UPSC क्रैक कर बने IAS, पेश की मिसाल

गरिमा के परिवार में खुशियों का माहौल था, लेकिन गरिमा अपने रिजल्ट से बिल्कुल भी खुश नहीं थी. उसके अनुसार उसने जितनी मेहनत की थी, उस हिसाब से उसके मार्क्स नहीं आए थे. इसी बीच रविवार को वह कोचिंग जाने के लिए घर से निकली और खुदकुशी करने के मकसद से रास्ते में शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी.

गरिमा को नहर में छलांग लगाते हुए पास के खेत में काम कर रहे एक शख्स ने देख लिया. वह तुरंत मौके पर पहुंचा और उसने गरिमा के बैग में किताब पर लिखे मोबाइल नंबर से उसके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. सूचना मिलते ही गरिमा के परिवार वासे सहित ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने तुरंत स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में छात्रा की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि, अब तक गरिमा की कोई खबर नहीं मिली है. वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Trending news