UP: देवरिया में 2 गुटों के बीच खूनी झड़प, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की हुई मौत; कई घायल
Advertisement
trendingNow11896509

UP: देवरिया में 2 गुटों के बीच खूनी झड़प, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की हुई मौत; कई घायल

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं. मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए हैं और जांच जारी है.

UP: देवरिया में 2 गुटों के बीच खूनी झड़प, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की हुई मौत; कई घायल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े हुई इस झड़प में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं. मामला देवरिया के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का बताया जा रहा है और धारदार हथियार से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में डर का माहौल है.

आक्रोशित भीड़ ने 2 मासूमों को भी उतारा मौत के घाट

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली इलाके के फतेहपुर के लेहड़ा टोला में सोमवार की सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना का बदला लेने के लिए में उमड़ी भीड़ ने आरोपी पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच कर सत्यप्रकाश दुबे को मार डाला. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने दो मासूम, महिला और एक अन्य की हत्या कर दी.

जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

पुलिस ने बताया कि मामला रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. आक्रोशित भीड़ ने मौके पर खड़ी कार और बुलेट को जला दिया. इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात की गई है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही जा रही है.

लंबे समय से चल रहा था जमीन को लेकर विवाद

देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली इलाके के फतेहपुर के लेहड़ा टोला में सत्य प्रकाश दुबे के परिवार का गांव के ही अभयपुरा टोला के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव के परिवार से लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इससे पहले भी दोनों परिवार कई बाद रंजिश में आमने-सामने आ चुके थे. इसी विवाद में सोमवार सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद विवाद बढ़ गया और दूसरे पक्ष ने आरोपी पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे के घर पहुंचकर उनकी हत्या कर दी. उमड़ी भीड़ ने सत्यप्रकाश दुबे के अलावा दो मासूम, महिला और एक अन्य की भी हत्या कर दी.

Trending news