MP में माफिया के खिलाफ बड़ा एक्शन, अब किसी भी 'बिल' में छिपे आरोपी भी नहीं बचेंगे
Advertisement
trendingNow12271634

MP में माफिया के खिलाफ बड़ा एक्शन, अब किसी भी 'बिल' में छिपे आरोपी भी नहीं बचेंगे

Ujjain news: उज्जैन में अवैध शराब के कारोबार पर एक्शन लेते हुए शराब माफिया पर प्रशासन की कार्रवाई हुई है. माफिया के घर पर जब बुलडोजर चला तो अवैध हिस्से को तोड़ दिया गया. 

MP में माफिया के खिलाफ बड़ा एक्शन, अब किसी भी 'बिल' में छिपे आरोपी भी नहीं बचेंगे

MP News: काली कमाई से बनाई गई चीज कितनी ही सुखदायक और आलीशान क्यों ना हो, वो एक ना एक दिन वो धराशाही जरूर होगी.  
महाकाल की नगरी उज्जैन में शराब माफिया बिट्टू जायसवाल के इस घर को नगर निगम ने खंड-खंड कर दिया गया. पोकलेन और बुलडोजर की मदद से प्रशासन ने माफिया के घर की खूबसूरती में उसके अपराध का दाग लगा दिया. यहां पूरा घर नहीं तोड़ा गया, उसकी जगह जो उस घर के अवैध हिस्से थे, उन्हें जमीन में गिरा दिया गया. जिस शराब माफिया के घर पर कार्रवाई हुई, उसने लोकसभा चुनाव से पहले फरवरी महीने में धार जिले में अवैध शराब जमा करके रखी थी.

 शराब माफिया पर एक्शन

उस वक्त पुलिस ने अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया था. ट्रक से अवैध शराब की 790 पेटियां बरामद हुई थीं. उनकी कीमत 20 लाख से ज्यादा की बताई जा रही थी. उस मामले में 5 आरोपी थे, जिनमें से 3 गिरफ्तार हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि उसी मामले में माफिया विवेक उर्फ घोटु जायसवाल भी फरार है. अब उसके अवैध सम्राज्य पर चोट करने के लिए प्रशासन ने उसके घर को तोड़ा है. 

एमपी में माफिया के हौसले बुलंद

 मध्यप्रदेश के मुरैना में माफिया के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पुलिस अफसर को ही कुचलने की कोशिश की. कल मुरैना में इसी ट्रैक्टर से कुछ लोग अवैध पत्थर लेकर जा रहे थे. तभी उनका सामना पुलिस से हो गया और फिर चोर-पुलिस का खेल खेला गया. दरअसल अवैध पत्थर ले जा रहे एक ट्रैक्टर को मुरैना सिविल लाइन थाना के प्रभारी ने रोका तो अपराधियों ने उन्हीं पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की. माफिया के हमले में थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गौरतलब है कि एमपी में बजरी माफिया ने कुछ समय पहले एक अधिकारी को कुचल दिया था और उनकी मौत हो गई थी.

 

TAGS

Trending news