जोधपुर: मां-बेटी की संदिग्ध मौत,परिजनों ने पति,सास-ससुर पर लगाया आरोप
Advertisement

जोधपुर: मां-बेटी की संदिग्ध मौत,परिजनों ने पति,सास-ससुर पर लगाया आरोप

नूर मोहम्मद ने बताया कि गुरूवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया और दोनों के शव विवाहिता के ससुराल वालों को सौंप दिए तथा हत्या या आत्महत्या का खुलासा पोस्टमार्टम व फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. 

 जोधपुर: मां-बेटी की संदिग्ध मौत,परिजनों ने पति,सास-ससुर पर लगाया आरोप

जोधपुर: जोधपुर जिले की ओसियां तहसील क्षेत्र की बैठवासिया ग्राम पंचायत के करणीपुरा गांव में मंगलवार रात्रि को एक महिला इमरती पत्नी करणाराम सुथार व उसकी पुत्री पूजा के टांके में गिरने से दोनों की मौत हो गई. वहीं, मृतका के पिता रेंवतराम सुथार निवासी पंडितजी की ढाणी ने बुधवार को ओसियां थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पुत्री इमरती के सास-ससुर व पति ने मेरी दौहिती पूजा व पुत्री इमरती के साथ मारपीट कर हत्या करके आत्महत्या का रूप देने के लिए दोनों को शव टांके में डाल दिए. 

ओसियां थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि विवाहिता के पिता ने ओसियां थाने में रिपोर्ट दी कि मेरी पुत्री इमरती की शादी करणाराम के साथ छह वर्ष पहले हुई. इनके करीब तीन वर्ष की पुत्री पूजा है. ससुराल वालों के अनुसार पूजा को टांके में डालकर खुद इमरती टांके में कूद गई. 

पति व ससुराल वालों ने टांके में से निकालकर मंगलवार रात्रि दोनों को ओसियां अस्पताल लेकर गए. जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं ओसियां अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए गठित मेडिकल बोर्ड को इसमें मेडिकल ज्यूरिस्ट/फॉरेंसिक एक्सपर्ट की आवश्यकता हुई. जो इस अस्पताल में नहीं होने की वजह से दोनों शवों को जोधपुर मथुरा दास अस्पताल में रेफर कर दिया गया. तब तक शाम हो गयी. 

ओसियां वृत्ताधिकारी नूर मोहम्मद ने बताया कि गुरूवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया और दोनों के शव विवाहिता के ससुराल वालों को सौंप दिए तथा हत्या या आत्महत्या का खुलासा पोस्टमार्टम व फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल विवाहिता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news