Sambhal Boy Gang Rape: शादीशुदा युवक से हैवानियत, तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप; वीडियो भी बनाया
Advertisement
trendingNow12056387

Sambhal Boy Gang Rape: शादीशुदा युवक से हैवानियत, तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप; वीडियो भी बनाया

Boy Gang Rape In Sambhal: संभल में युवक के साथ हुई गैंगरेप की घटना ने झकझोर कर रख दिया है. यहां लड़के के साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसका वीडियो वायरल कर दिया गया.

Sambhal Boy Gang Rape: शादीशुदा युवक से हैवानियत, तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप; वीडियो भी बनाया

Sambhal Boy Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal News) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ गया है. दरअसल, यहां मवेशियों से खेत की रखवाली कर रहे एक शादीशुदा युवक के साथ गैंगरेप (Sambhal Boy Gang Rape Case) किया गया है. हैवान यहीं नहीं रुके. उन्होंने पीड़ित के साथ कुकर्म का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बता दें कि पीड़ित युवक के परिजनों ने गैंगरेप के मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी 2 आरोपियों की तलाश चल रही है.

वायरल किया गैंगरेप का वीडियो

जान लें कि ये शर्मनाक मामला संभल के रजपुरा थाना इलाके से सामने आया है. बताया जा रहा है कि 24 साल का युवक रखवाली के लिए अपने खेत पर था. इसी दौरान गांव के ही तीन लड़कों ने उसे दबोच लिया और पकड़कर खेत में ले गए. खेत में ले जाने के बाद तीनों ने युवक के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया. आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और उसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

करतूत के बाद 1 दिन तक घर नहीं पहुंचा पीड़ित

पीड़ित युवक का आरोप है कि तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. वीडियो वायरल करने के लिए भी धमकाया था. पीड़ित ने बताया कि उसके साथ शर्मनाक हरकत करने के बाद तीनों फरार हो गए. बता दें कि इस करतूत से लड़का इतना डर गया था कि वह आरोपियों की धमकी की वजह से 1 दिन बाद तक अपने घर नहीं पहुंचा था. फिर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन युवक नहीं मिला.

पीड़ित लड़के ने सुनाई आपबीती

हालांकि, दूसरे दिन युवक डरते-डरते अपने घर पहुंचा और परिजनों को उसके साथ हुई शर्मनाक घटना के बारे में बताया. युवक की बात सुनकर परिजन शॉक हो गए. इस बीच, आरोपियों ने जो वीडियो बनाया था, वह सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक के परिजन थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

1 आरोपी को पकड़ा, दो की तलाश जारी

गुन्नौर के सीओ आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि रजपुरा थाना इलाके के गांव की एक महिला ने अपने बेटे के साथ गैंगरेप किए जाने के आरोप में तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377/506/67ए के तहत केस दर्ज किया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य 2 फरार हैं. उनको पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

(इनपुट- सुनील सिंह)

Trending news