Salman Khan Shooters: सन्नाटी सड़क पर सलमान के घर के बाहर आराम से गोलियां बरसाते निकल गए बदमाश, सामने आया वीडियो
Advertisement

Salman Khan Shooters: सन्नाटी सड़क पर सलमान के घर के बाहर आराम से गोलियां बरसाते निकल गए बदमाश, सामने आया वीडियो

Salman Khan Residence Shooting: इंटेलिजेंस एजेंसियों के मुताबिक, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावर राजस्थान और हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं. सूत्रों के मुताबिक, दोनों शूटर्स रोहित गोदारा के लिए काम करते हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने रोहित गोदारा को टास्क दिया था.

Salman Khan Shooters: सन्नाटी सड़क पर सलमान के घर के बाहर आराम से गोलियां बरसाते निकल गए बदमाश, सामने आया वीडियो

Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई वाले घर के बाहर रविवार सुबह फायरिंग करने वाले बाइक सवार बदमाशों का वीडियो सामने आया है. इसमें मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश साफ देखे जा सकते हैं. इन बदमाशों ने सुबह करीब 5 बजे ब्रांदा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर चार गोलियां चलाईं और फिर फरार हो गए. सलमान खान मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में ही रहते हैं.

सूत्रों के मुताबिक, एक हमलावर का नाम विशाल उर्फ कालू बताया जा रहा है. CCTV तस्वीरों में लाल टी शर्ट वाला हमलावर ही विशाल उर्फ कालू है. विशाल उर्फ कालू की एक सोशल मीडिया फोटो भी सामने आई है, जिसमे उसका चेहरा साफ नजर आ रहा है. यह फेसबुक पोस्ट सुरक्षा एजेंसियों के हाथ लगी है. विशाल उर्फ कालू गुरुग्राम के महावीरपुरा का रहने वाला है. आरोपी विशाल उर्फ कालू के 2 भाई और हैं, जिसमें एक पेंट का काम करता है तो दूसरा आपराधिक गतिविधियों में शामिल है. विशाल रोहतक में सचिन गोदा की हत्या में भी शामिल था.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शूटर्स बांद्रा में बाइक छोड़कर लोकल ट्रेन में बैठे और उसके बाद एयरपोर्ट की तरफ गए. आगे के रूट को भी देखा जा रहा है. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग से पहले दोनों ने रेकी भी की थी.

राजस्थान-हरियाणा से हैं हमलावर

इंटेलिजेंस एजेंसियों के मुताबिक, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावर राजस्थान और हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं. सूत्रों के मुताबिक, दोनों शूटर्स रोहित गोदारा के लिए काम करते हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने रोहित गोदारा को टास्क दिया था. इसके बाद विदेश में बैठे रोहित गोदारा ने शूटर्स का इंतजाम किया. रोहित गोदारा राजस्थान से ताल्लुक रखता है और कई बड़े हत्याकांड को अंजाम देने में भी मास्टरमाइंड की भूमिका में रहा है, वह चाहे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड हो या फिर राजू ठेठ हत्याकांड.

बढ़ाई गई सलमान के घर की सुरक्षा

फायरिंग की खबर मिलने के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षित बढ़ा दी गई है. पिछले साल मार्च में सलमान के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर खान को धमकी दी गई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 120-बी समेत अन्य धाराओं में एक एफआईआर दर्ज की थी.

एफआईआर प्रशांत गुंजालकर की बांद्रा पुलिस को दी गई एक शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी. पुलिस के अनुसार, गुंजालकर अक्सर खान के बांद्रा स्थित आवास पर जाते हैं और एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं.

पुलिस ने पहले बताया था कि ईमेल में कहा गया था कि खान ने लॉरेंस बिश्नोई का एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए. ईमेल में गुंजालकर से कहा गया था कि अगर खान इस मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए. पुलिस के मुताबिक, उसमें कहा गया था, "अभी भी समय है लेकिन अगली बार, झटका देखने को मिलेगा." पुलिस ने बताया था कि जून 2022 में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक हाथ से लिखे खत के जरिए खान को धमकी दी थी.

Trending news