Salman Khan Firing: सलमान खान के घर फायरिंग का बिहार कनेक्शन, गुजरात के भुज से पकड़े गए दोनों आरोपी
Advertisement

Salman Khan Firing: सलमान खान के घर फायरिंग का बिहार कनेक्शन, गुजरात के भुज से पकड़े गए दोनों आरोपी

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलियां चलाने वाले दोनों शूटर अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच अब इनसे तमाम राज उगलवाएगी, लेकिन उससे पहले जो खुलासे हुए वो भी हैरान करने वाले हैं.

Salman Khan Firing: सलमान खान के घर फायरिंग का बिहार कनेक्शन, गुजरात के भुज से पकड़े गए दोनों आरोपी

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस केस में कई बड़े खुलासे हुए हैं जो हैरान करने वाले हैं. बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलियां चलाने वाले दोनों शूटर अब पुलिस की गिरफ्त में हैं, जिन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से पकड़ा है. 48 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब इनसे तमाम राज उगलवाएगी, लेकिन उससे पहले जो खुलासे हुए वो भी हैरान करने वाले हैं.

फायरिंग से पहले 1 महीने से रेकी कर रहे थे आरोपी

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक फायरिंग अचानक नहीं की गई, बल्कि पूरी साजिश के साथ वारदात को अंजाम दिया गया. दोनों शूटर करीब 1 महीने से मुंबई से सटे पनवेल में किराए पर घर लेकर रह रहे थे. दावा किया जा रहा है कि आरोपियों ने फायरिंग से पहले सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की कम से कम 4 बार रेकी की थी. इतना ही नहीं जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि शूटर सलमान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर हमले की साजिश रच रहे थे और इसकी रेकी भी की थी. फिलहाल मुंबई पुलिस की 15 से ज्यादा टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं. इसके अलावा आरोपियों की मदद करने के शक में 2 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

बिहार के रहने वाले हैं फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी

सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात भुज से पकड़ा गया है, जिनकी पहचान विकी गुप्ता और सागर पाल  के रूप में हुई है. दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. शर्ट में नजर आ रहे आरोपी का नाम सागर है पाल है, जबकि टी-शर्ट पहने आरोपी का नाम विकी गुप्ता बताया जा रहा है.

पहली बार सामने आया सलमान के परिवार का बयान

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद पहली बार खान परिवार की ओर से बयान आया है. अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा कि उनका परिवार सदमे में है. इस हमले के बाद कई करीबी लोगों की तरफ से दावा किया गया कि सलमान डरे नहीं, उन्हें बस अपने परिवार की चिंता है. ऐसी खबरों के बीच अब अरबाज खान ने एक लंबा-चौड़ा स्टेटमेंट जारी किया है. अरबाज ने कहा कि ऐसे सभी बयान गलत हैं.

उन्होंने लिखा, 'बाइक सवार 2 हमलावरों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की जिससे हम काफी परेशान हैं. इस घटना से परिवार को सदमा लगा है. दुर्भाग्यवश, कुछ लोग परिवार के करीबी होने का दावा कर रहे हैं और प्रवक्ता बनकर मीडिया को गैर-जिम्मेदार बयान दे रहे हैं. वो कह रहे हैं कि ये सब पब्लिसिटी स्टंट था और परिवार पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है, जो बिल्कुल सही नहीं है. इस तरह के बयानों को गंभीरता से न लें. सलीम खान के परिवार के किसी भी सदस्य ने मीडिया के सामने जाकर घटना पर बयान नहीं दिया है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है. हमें भरोसा दिया गया है कि वो परिवार की सुरक्षा के लिए सब कुछ करेंगे.'

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों के गोलीबारी की. मुंबई पुलिस ने बताया कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के आदमी थे. बाद में लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इस हमले की जिम्मेदारी भी ली.

Trending news