MP News: थाने में घुस SI ने थानेदार के सीने में मारी गोली, मचा हड़कंप; इस बात से था नाराज
Advertisement

MP News: थाने में घुस SI ने थानेदार के सीने में मारी गोली, मचा हड़कंप; इस बात से था नाराज

Crime News: रीवा (Rewa) में एक सब इंस्पेक्टर ने थाने में घुसकर थानेदार को ही गोली मार दी है. वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. 7 घंटे बाद एसआई ने सरेंडर किया.

MP News: थाने में घुस SI ने थानेदार के सीने में मारी गोली, मचा हड़कंप; इस बात से था नाराज

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश (MP) रीवा (Rewa) के सिविल लाइन थाने में सब इंस्पेक्टर ने थाना प्रभारी को गोली मार दी. आरोपी सब इंस्पेक्टर ट्रांसफर की कार्रवाई से नाराज था. घायल थाना प्रभारी की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है. एमपी के रीवा में थाने के अंदर हुए गोलीकांड की सनसनीखेज वारदात से पुलिस सिस्टम पर सवाल खड़े हो रहे हैं और सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि एक सब इंस्पेटर ने अंजाम दिया है.

थानेदार पर सरकारी पिस्टल से दागी गोली

सब इंस्पेक्टर ने थानेदार पर सरकारी पिस्टल से गोली दाग दी. सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को उनके चेंबर में घुसकर गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल थानेदार हितेंद्र नाथ को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां भोपाल और जबलपुर से आई डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

एसआई ने थानेदार को क्यों मारी गोली?

इस मामले पर रीवा के एसपी ने ये भी बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर के पास 2 पिस्टल लोडेड थी इसके लिए ही उसे समझा-बुझाकर हिरासत में लिया गया. उसका सरेंडर करवाया गया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. अब तक हुई पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि आरोपी अपने ट्रांसफर किए जाने के आदेश से नाराज था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जान लें कि वारदात से 7 घंटे बाद आरोपी एसआई को पुलिस ने प्रभारी कक्ष से बाहर निकाला. आरोपी के पास से दो पिस्टल बरामद हुई हैं. पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. अब पुलिस पूरे मामले की पूछताछ एसआई से कर रही है. वहीं, पुलिस ने आरोपी एसआई के ऊपर आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है. एसपी विवेक सिंह ने कहा कि हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है कि थाना प्रभारी हितेंद्र शर्मा का इलाज सफलतापूर्वक हो जाए हम उसमे कार्य कर रहे हैं.

जरूरी खबरें

यूपी वालों को केंद्रीय मंत्री न‍ित‍िन गडकरी ने दी बड़ी खुशखबरी, संसद में क‍िया ऐलान
दक्षिण से उत्तर तक बारिश का अलर्ट, बाढ़-बारिश से बढ़ेगी आफत; जानें अपने शहर का हाल

Trending news