बिहार में शराब तस्करों का अंजाम हुआ फेल, 4 आरोपी 11 मोबाइल के साथ हुए गिरफ्तार
Advertisement

बिहार में शराब तस्करों का अंजाम हुआ फेल, 4 आरोपी 11 मोबाइल के साथ हुए गिरफ्तार

Muzaffarpur Samachar:  झारखंड के पलामू पुलिस ने बताया कि सभी गिरफ्तार आरोपित अंतरराज्यीय शराब तस्करी की योजना को अंजाम देने के लिए आए हुए थे.  

 

बिहार में शराब तस्करों का अंजाम हुआ फेल.

Muzaffarpur: झारखंड के पलामू के सिंगरा थाना के बुद्धा आईटीआई (ITI) के समीप से पुलिस ने बिहार के 4 युवकों को गिरफ्तार किया. यह चारों अंतरराज्यीय शराब सिंडिकेट चलाते हैं. इनमें मुजफ्फरपुर शहर के काजी मुहम्मदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले सौरव विजय, पिता विजय सिंह और अजय कुमार, पिता सम्प्रीत सिंह के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं रविरंजन सिंह, पिता राजेश्वर सिंह गया जिले के मुफ्फसिल थाना मानपुर का रहने वाले है और सोभित कुमार पिता, राजीव सिंह भागलपुर जिले के असरगंज थाना के वंशीपुर का रहने वाले हैं. 

ये भी पढ़ेंः Patna: महामारी में भी जारी है कालाबाजारी, 50-60 हजार रुपए में बेची जा रही 'जिंदगी'

पुलिस ने इन सभी को एक फार्च्यूनर कार पर लदे लगभग दस हजार लीटर स्प्रिट के साथ गिरफ्तार किया. साथ हीं, इनके पास से 9 लाख 30 हजार रुपये नकद, 11 मोबाइल भी बरामद किए. वहीं,  पकड़ी गई लक्जरी फार्च्यूनर कार परिवहन विभाग के वेबसाइट पर विजय कुमार सिंह के नाम से इसका रजिस्ट्रेशन किया गया है, जो हरियाणा के गुड़गांव से खरीदी गई है. 

इधर, झारखंड के पलामू पुलिस ने बताया कि सभी गिरफ्तार आरोपित अंतरराज्यीय शराब तस्करी की योजना को अंजाम देने के लिए आए हुए थे.  इसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली और त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. वहीं,  छापेमारी करते हुए सभी को दबोचा गया. साथ हीं,  सभी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः Kishanganj: भूसी के पीछे छुपाकर रखी थी 7309 लीटर विदेशी शराब, पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर

बता दें कि,  विजय शंकर (ASP) अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने जानकारी दी. छापेमारी दल में ASP के साथ अरुण कुमार महथा, थानाध्यक्ष पलामू शहर, कमलेश कुमार थानाध्यक्ष सदर-पलामू के साथ-साथ अन्य पुलिसकर्मी टीम में थे. जानकारी के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों में से मुजफ्फरपुर  का सौरव राजनीतिक दल से जुड़ा है.

(इनपुट- मनोज कुमार)

Trending news