Bihar News: रस्सी से बांधकर 9 घंटे तक पीटा, पानी की बौछार की; बस इतना सा था नाबालिग का कसूर!
Advertisement
trendingNow11768682

Bihar News: रस्सी से बांधकर 9 घंटे तक पीटा, पानी की बौछार की; बस इतना सा था नाबालिग का कसूर!

Samastipur News: पीड़ित बच्चे ने बताया कि पुलिस रात के करीब 12-1 बजे उसके घर दोबारा आई थी. इसके बाद वह उसको अस्पताल ले गई, जहां उसको दवा दी गई और साथ में पुलिस ने फोटो खिंचवाई. इसके बाद किसी एप्लिकेशन पर उसके रिश्तेदार का अंगूठा लगवा लिया.

Bihar News: रस्सी से बांधकर 9 घंटे तक पीटा, पानी की बौछार की; बस इतना सा था नाबालिग का कसूर!

Boy Beaten Viral News: बिहार के समस्तीपुर से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है. सिंघिया थाना क्षेत्र के माहे गांव के इस वीडियो में 16 साल के बच्चे की रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है. उस पर पाइप से पानी की तेज बौछार भी की गई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बच्चे पर 1 रुपये की चॉकलेट के कारण 9 घंटे तक जुल्म किया गया. बच्चे को दुकान से चॉकलेट चुराने के आरोप में पीटा गया. जिस वक्त बच्चे पर जुल्म ढाया जा रहा था, तब वहां मुखिया पति और गांव के जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे. लेकिन किसी ने भी उस वक्त पुलिस को सूचना नहीं दी. 

लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद राह चलते लोगों ने समस्तीपुर के कप्तान विनय तिवारी को इस बारे में बताया. इसके बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने बच्चे को बचाकर उसके घर भेज दिया. 

पीड़ित बच्चे ने बताया कि पुलिस रात के करीब 12-1 बजे उसके घर दोबारा आई थी. इसके बाद वह उसको अस्पताल ले गई, जहां उसको दवा दी गई और साथ में पुलिस ने फोटो खिंचवाई. इसके बाद किसी एप्लिकेशन पर उसके रिश्तेदार का अंगूठा लगवा लिया.

अब सवाल उठ रहे हैं कि जब पुलिस ने शाम के वक्त 6 बजे पीड़ित बच्चे को छुड़ाकर घर भेज दिया था तो वह देर रात उसके घर क्यों गई थी. शाम को ही उसको अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया? 

बच्चे को बेरहमी से पीटने का आरोप दुकानदार मोती साहू और उसके बेटे अमरदीप पर लगा है. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर दोनों बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्चे ने बताया कि वह दुकान पर कुछ सामान खरीदने गया था. लेकिन चॉकलेट चुराने का आरोप लगाकर उसकी खूब पिटाई की गई. सुबह 9 बजे से लेकर शाम में 6 बजे तक रस्सी से बांधकर पीटा गया. उस वक्त घटनास्थल पर पंचायत के मुखिया पति भी मौजूद थे. लेकिन उन्होंने बच्चे को बचाने की नहीं बल्कि मारने की बात कही. 

Trending news