Gurugram News: गुरुग्राम माउथ फ्रेशनर कांड में ऐक्शन, रेस्टोरेंट का मैनेजर गिरफ्तार, 5 की बिगड़ी थी सेहत
Advertisement
trendingNow12142731

Gurugram News: गुरुग्राम माउथ फ्रेशनर कांड में ऐक्शन, रेस्टोरेंट का मैनेजर गिरफ्तार, 5 की बिगड़ी थी सेहत

Gurugram Mouth Freshener Case: गुरुग्राम के रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाने से बीमार हुए पांच लोगों का मामला गरमाया हुआ है. पुलिस ने मंगलवार को रेस्टोरेंट के मैनेजर को अरेस्ट किया है.

Gurugram News: गुरुग्राम माउथ फ्रेशनर कांड में ऐक्शन, रेस्टोरेंट का मैनेजर गिरफ्तार, 5 की बिगड़ी थी सेहत

Gurugram Mouth Freshener Case: गुरुग्राम के रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाने से बीमार हुए पांच लोगों का मामला गरमाया हुआ है. पुलिस ने मंगलवार को रेस्टोरेंट के मैनेजर को अरेस्ट किया है. रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर में मिली ड्राई आइस खाने से पांच दोस्तों की हालत बिगड़ गई थी. उनके मुंह खून निकलने लगा था और उल्टियां होने लगी थीं. शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था.

अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस दल मंगलवार को सेक्टर 90 स्थित कैफे-सह-रेस्तरां लाफोरस्टा पहुंचा तो वहां ताला लगा हुआ पाया गया. मानेसर के एसीपी सुरेंद्र श्योरण ने कहा, "हम मालिक को भी जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेंगे." पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार प्रबंधक दिल्ली के कीर्ति नगर निवासी 30 वर्षीय गगनदीप है, जो तीन महीने पहले ही कैफे के साथ जुड़ा था. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "प्रारंभिक पूछताछ में, गिरफ्तार प्रबंधक ने कहा कि रेस्तरां के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण माउथ फ्रेशनर का एक पैकेट और सूखी बर्फ गलती से मिल गई. उन्होंने कहा कि मेहमानों के प्रति कोई गलत इरादा नहीं था और जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था." पुलिस ने कहा कि पांच में से दो लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. पीड़ितों में से एक के रिश्तेदार अश्विनी रुस्तगी ने कहा, "यह रेस्तरां की ओर से बहुत बड़ी लापरवाही है और मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए." 

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले अंकित कुमार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, वे 3 मार्च की रात को सेक्टर 90 में लाफोरस्टा रेस्तरां गए थे. उन्होंने बताया कि उन्हें रात के खाने के बाद मुखवास दिया गया था. कुमार ने बताया कि जैसे ही उन्होंने माउथ फ्रेशनर लिया, उनके मुंह में जलन होने लगी और उन्हें उल्टी होने लगी. उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें पांच दोस्त कथित तौर पर खून की उल्टी करते हुए दिख रहे हैं. 

श्योरण ने कहा, "अस्पताल से पीड़ितों के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिकी दर्ज की गई. हम लाफोरेस्टा कैफे और रेस्तरां भी गए, लेकिन वहां ताला लगा हुआ था." उन्होंने कहा, "आज, मैंने फिर से रेस्तरां का दौरा किया लेकिन वह अभी भी बंद है. हमने रेस्तरां के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे शहर की अदालत में पेश किया जा रहा है. हम रेस्तरां के मालिक को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेंगे."

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news