Crime News: चार लड़कियां और टॉयलेट में लगा हिडेन कैमरा; फिर हुआ कुछ ऐसा निकल गई चीख
Advertisement
trendingNow12320534

Crime News: चार लड़कियां और टॉयलेट में लगा हिडेन कैमरा; फिर हुआ कुछ ऐसा निकल गई चीख

Haryana News: पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में महिला कर्मचारी ने कहा कि वो टॉयलेट में गई. तभी उसने टॉयलेट सीट के सामने टॉयलेट क्लीनर की एक खाली बोतल पड़ी देखी. उसने बोतल में एक छोटा सा छेद देखा. जब उसने बोतल चेक की तो वह यह देखकर हैरान रह गई कि उसके अंदर एक मोबाइल फोन था जिसकी रिकॉर्डिंग चालू थी. 

Crime News: चार लड़कियां और टॉयलेट में लगा हिडेन कैमरा; फिर हुआ कुछ ऐसा निकल गई चीख

Hidden camera in Toilet: हिडेन कैमरा (Hidden Camera), सोशल मीडिया और इंटरनेट के युग में महिलाओं को बेहद सतर्क और संभलकर चलना पड़ता है. रेप (Rape), लूट (Loot) और जोरजबरदस्ती जैसे अपराधों (crime) से इतर उन्हें खुद को बदनामी से बचाने के लिए भी फूंक-फूंक कर कदम रखना पड़ता है. क्योंकि पब्लिक टॉयलेट हो या कोई और जगह आज भी कई कुंठित मानसिकता के लोग महिलाओं का वीडियो बनाने के लिए न जाने कैसे कैसे हथकंडे अपनाते हैं. ताजा मामला एक ऐसे ऑफिस का है, जहां चार लड़किया काम करती थीं लेकिन उनके दफ्तर में कोई वाशरूम या टॉयलेट नहीं था. उस ऑफिस के सामने एक प्रिटिंग प्रेस था, वहां एक टॉयलेट था. बॉस ने अपनी महिला कर्मचारियों से कहा था कि हमारा स्टाफ प्रिटिंग प्रेस का टॉयलेट यूज कर सकता है. ऐसे में वो युवतियां मजबूरी में प्रेस का टॉयलेट यूज करने को राजी हो गईं, जबकि उन्हें वहां सेफ फील नहीं होता था.

हरियाणा का चौंकाने वाला मामला

ये चौंकाने वाला अपराध हो रहा था हरियाणा के पंचकुला जिले में जहां एक निजी फर्म की महिला कर्मचारी को एक खाली बोतल में छिपा मोबाइल फोन मिला तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. उसका कहना है कि इस कैमरे का इस्तेमाल टॉयलेट का यूज करते समय उनके वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए किया जाता था. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी वकील है, जिसने अपने स्टाफ को प्रेस का टॉयलेट यूज करने को कहा था.

टॉयलेट क्लीनर की बोटल में कैमरा

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में 25 वर्षीय एक महिला कर्मचारी ने कहा कि वो टॉयलेट में गई. तभी उसने टॉयलेट सीट के सामने टॉयलेट क्लीनर की एक खाली बोतल पड़ी देखी. उसने बोतल में एक छोटा सा छेद देखा. जब उसने बोतल चेक की तो वह यह देखकर हैरान रह गई कि उसके अंदर एक मोबाइल फोन छिपा हुआ था और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग चालू थी. 

बॉस ने डांटा और वीडियो डिलीट कर दिया

उसने तुरंत वीडियो बंद कर दिया और अपने पुरुष बॉस को जानकारी दी. इस पर पुलिस कंप्लेन कराने के बजाए बॉस ने उसे डांटा, उससे मोबाइल फोन छीन लिया और वीडियो डिलीट कर दिए. युवती के बॉस ने पीड़िता से टॉयलेट क्लीनर की खाली बोतल की तस्वीर को भी उसके अपने फोन से हटाने और अपना मुंह बंद रखने को कहा.

युवती ने बॉस को जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

पीड़िता ने यह जानकारी कार्यालय की तीन अन्य महिला कर्मचारियों के साथ साझा की जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को सूचित करने और पिंजौर पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. पीड़िता के परिवार के सदस्य उसके कार्यालय पहुंचे और महिला कर्मचारियों ने आरोपी की पिटाई करने के लिए अपने जूते का इस्तेमाल किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

इन धाराओं में केस दर्ज

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पिंजौर पुलिस स्टेशन में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार करने के साथ, क्राइम में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. पुलिस अब मोबाइल का डेटा रिकवर करके ये जानने की भी कोशिश करेगी कि इन लोगों ने कितनी महिलाओं को अपना शिकार बनाया और कहीं उनका वीडियो किसी और साइट पर अपलोड तो नहीं कर दिया.

TAGS

Trending news