Elvish Yadav: 'जांच में दोबारा शामिल हों', नोएडा पुलिस का एल्विश यादव को नोटिस; यूट्यूबर की बिगड़ गई तबियत
Advertisement
trendingNow11952168

Elvish Yadav: 'जांच में दोबारा शामिल हों', नोएडा पुलिस का एल्विश यादव को नोटिस; यूट्यूबर की बिगड़ गई तबियत

Elvish Yadav Rave Party Case: रेव पार्टियों में कथित तौर पर सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने दोबारा तलब किया है. इसी बीच उनकी तबियत बिगड़ गई है. 

 

Elvish Yadav: 'जांच में दोबारा शामिल हों', नोएडा पुलिस का एल्विश यादव को नोटिस; यूट्यूबर की बिगड़ गई तबियत

Elvish Yadav Rave Party Case Latest Updates: रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने दोबारा पूछताछ का नोटिस जारी किया था. इसके बाद पेश न होने पर नोएडा पुलिस ने उन्हें रिमाइंडर भेजा है, जिससे वो पूछताछ में जल्द शामिल हो सकें. इसी बीच बताया जा रहा है कि एल्विश यादव की तबियत अचानक बिगड़ गई है. डॉक्टर एल्विश को डेंगू, मलेरिया और CBC की जांच के लिए लिखा है. साथ ही उसे बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. ऐसे में उनके जांच में तुरंत शामिल होने की संभावना कम हो गई है. सूत्रों के मुताबिक एल्विश यादव का गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

एल्विश यादव से 3 घंटे पूछताछ 

नोएडा पुलिस के सीनियर अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार देर शाम एल्विश यादव (Elvish Yadav Rave Party Case) से 3 घंटे पूछताछ की गई थी. इस दौरान यूट्यूबर से करीब 25 सवाल पूछे गए. पूछताछ शुरू होने पर शुरू में तो वह सही तरीके से जवाब दे रहा था लेकिन बाद में गोल-मोल करने लगा. अब उसे दोबारा पूछताछ में शामिल होने का रिमाइंडर भेजा गया है. उसके बाद ही सही तस्वीर सामने आ सकेगी. 

सिंगर फाजिलपुरिया तक आंच

उधर एल्विश यादव (Elvish Yadav Rave Party Case) के बाद अब मामले की आंच सिंगर फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuriya) तक पहुंच गई है.  बताया जा रहा है कि एल्विश यादव के साथ वीडियो में दिख रहे सांप का अरेंजमेंट सिंगर फाजिलपुरिया ने ही किया था. वह सांप फाजिलपुरिया ने अपने गाने में भी इस्तेमाल किया था. ऐसे में माना जा रहा है कि नोएडा पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए सिंगर फाजिलपुरिया से भी पूछताछ कर सकती है. 

विवादों से रहा है नाता

सिंगर फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuriya) का असली नाम राहुल यादव है. वह भी एल्विश यादव की तरह हरियाणा का ही रहने वाला है. 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल' जैसे पॉपुलर गाने से फाजिलपुरिया की पहचान बनी थी, जिसके बाद वह धीरे-धीरे सेलेब्रेटी बनता चला गया. हालांकि उसके साथ कई विवाद भी जुड़े हैं. वर्ष 2017 में गुरुग्राम पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में उसकी मर्सिडीज गाड़ी जब्त कर ली थी. 

रेव पार्टियों पर दिया रिएक्शन

एल्विश यादव (Elvish Yadav Rave Party Case) और रेव पार्टियों का नाम जुड़ते देख अब सिंगर फाजिलपुरिया का रिएक्शन भी सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फाजिलपुरिया ने कहा, 'एल्‍विश की टीम में एक दो लोगों को जरूर जानता हूं लेकिन मैं कभी ऐसी पार्टियों में नहीं गया और न ही एल्विश यादव से ऐसी पार्टियों में इंतजामों के बारे में बात की. मेरा ऐसी पार्टियों से कोई लेना-देना नहीं है. मेरा साफ तौर पर कहना है कि अगर पार्टियों में जहरीले सांपों का इस्तेमाल हुआ है तो दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.' 

Trending news