Crime News: दिल्ली में चाकूबाजी का खौफनाक खेल! युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग
Advertisement

Crime News: दिल्ली में चाकूबाजी का खौफनाक खेल! युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

Delhi Crime: चाकूबाजी की घटना से दिल्ली (Delhi) एक बार फिर दहल गई है. एक युवक को उसके घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके मार दिया गया. अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया.

Crime News: दिल्ली में चाकूबाजी का खौफनाक खेल! युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

Abhishek Murder Case: दिल्ली (Delhi) के रंजीत नगर (Ranjeet Nagar) इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि युवक पर चाकू से हमले की वारदात रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे हुई. बताया जा रहा है कि रंजीत नगर के संजय कॉलोनी में अभिषेक अपने घर से महज कुछ मीटर दूरी पहुंचा था. तभी दो-तीन हमलावरों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए और फरार हो गए. घटना के बाद आस-पास के लोग युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसका काफी खून बह चुका था. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक की मां शबनम ने बताया कि यहां मौके पर बहुत लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने उसकी जान नहीं बचाई.

चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

जान लें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, हमलावरों की पहचान हो चुकी है और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रंजीत नगर थाना इलाके में आज अभिषेक नामक लड़के की उसके घर के पास 2-3 हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपियों की पहचान हो गई है, गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि रविवार शाम करीब 4:15 बजे रंजीत नगर पुलिस को संजय कॉलोनी पांडव नगर में एक युवक को चाकू मारने की कॉल मिली थी. वहां पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि घायल को अस्पताल भेजा जा चुका है, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक की पहचान संजय कॉलोनी, पांडव नगर निवासी अभिषेक के तौर पर हुई है. मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम भी पहुंची थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

क्यों की गई अभिषेक की हत्या?

अभी तक जांच में पता चला है कि दो से तीन लोगों के साथ अभिषेक का झगड़ा हो रहा था. तभी उन्होंने चाकू से हमला कर अभिषेक की हत्या कर दी. फिलहाल सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जरूरी खबरें

Ajit Pawar के उपमुख्यमंत्री बनने पर आया शरद पवार का बयान, बोले- यह गुगली नहीं, डकैती
अजित पवार की बगावत के बाद एक्शन में आई शरद पवार की NCP, उठाया ये बड़ा कदम

Trending news