Betul Crime News: छात्रा को इंग्लिश ना आने पर मैडम का चढ़ गया पारा, बेरहमी से पीटने के बाद सिर के उखाड़े बाल
Advertisement
trendingNow12029560

Betul Crime News: छात्रा को इंग्लिश ना आने पर मैडम का चढ़ गया पारा, बेरहमी से पीटने के बाद सिर के उखाड़े बाल

Betul News:  शिक्षक की ड्यूटी क्या होती है, छात्रों को पढ़ाना. अगर छात्रों को कोई बात समझ में ना आए तो उसे समझाना. लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में वो टीचर अपनी एक छात्रा के साथ बेरहमी से पेश आई. पीड़ित छात्रा से उसने कुछ सवाल किए जिसका वो जवाब नहीं दे पाई. जवाब नहीं देने से नाराज शिक्षिका ने उसके सिर से बाल भी उखाड़ लिए.

Betul Crime News:  छात्रा को इंग्लिश ना आने पर मैडम का चढ़ गया पारा, बेरहमी से पीटने के बाद सिर के उखाड़े बाल

Betul Teacher Beats Student: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक शिक्षिका ने इंग्लिश नहीं आने पर मासूम छात्रा के साथ में मारपीट की इतना ही नहीं छात्रा के बाल भी उखाड़ दिए हैं. मामले की शिकायत लेकर आज छात्रा और उसके परिजन बैतूल कलेक्ट पहुंचे. शिकायत के बाद अधिकारियों ने पूरे मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है. बता दे की आमला ब्लाक के खेड़ली बाजार प्राथमिक शाला की शिक्षिका साहू मैडम ने चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को इंग्लिश नहीं आने पर पहले तो उसकी जमकर पिटाई की उसके बाद छात्रा बाल खींचे,जिससे छात्रा के सर से काफी बाल उखड़ गए हैं.

आरोपी के खिलाफ शिकायत

मामले में छात्रा के परिजन आज शिक्षिका की शिकायत करने जिला मुख्यालय पहुंचे और जनसुनवाई में शिकायत दर्ज करवाई है. मामले की गंभीरता को देखकर अधिकारियों ने पूरे मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है. अधिकारी भी मान रहे हैं कि जिस तरह से शिक्षिका ने छात्रा के साथ मारपीट की है वह अमानवीय है. टीम भेज कर नियमानुसार शिक्षिका पर कार्रवाई की जाएगी. शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने कहा कि कोई भी छात्र कमजोर क्यों ना हो किसी शिक्षक को मारपीट की इजाजत नहीं है. हम लोग पूरी जानकारी हासिल कर रहे है. 

पुलिस अधिकारियों ने कहा जांच जारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में पीड़ित छात्रा की तरफ से शिकायत मिली है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित के परिवार ने बताया कि उसकी बेटी अंग्रेजी में किसी सवाल का जवाब नहीं दे पायी थी और उसकी वजह से बेरहमी से पिटाई की. उनकी बेटी ने यह कहा था कि वो दोबारा से पाठ याद करके सुना देगी लेकिन उन्होंने न एक ना सुनी. इलाके के पुलिस अधिकारी भी पूरी स्थिति को समझ बूझ रहे हैं और उसके मुताबिक फैसला करेंगे.

Trending news