पुलिस ने पकड़ा..हथकड़ी लगाई, फिर गर्लफ्रेंड के सामने घुटनों पर बैठ गया!
Advertisement
trendingNow11797317

पुलिस ने पकड़ा..हथकड़ी लगाई, फिर गर्लफ्रेंड के सामने घुटनों पर बैठ गया!

हैरानी की बात है कि उसने कोई क्राइम नहीं किया था फिर भी वह अरेस्ट कर लिया गया. इसके पीछे उसने काफी दिमाग लगाया. जैसे ही उसकी गर्लफ्रेंड वहां पहुंची उसने घुटनों पर बैठकर उसे प्रपोज किया.

पुलिस ने पकड़ा..हथकड़ी लगाई, फिर गर्लफ्रेंड के सामने घुटनों पर बैठ गया!

एक शख्स ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का गजब तरीका निकाला. उसने कुछ ऐसा किया कि वह गिरफ्तार हुआ, हथकड़ी लगी और फिर गर्लफ्रेंड के [पास पहुंच गया. लोगों को यह सीन देखकर लगेगा कि उसने कोई क्राइम किया होगा लेकिन ऐसा नहीं था. हुआ यह कि शख्स बेहद खास स्टाइल में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाह रहा था उसने बेहद खास तरीका निकाला. गर्लफ्रेंड को उस समय प्रपोज किया जब वह पुलिस की गिरफ्त में था और उसके दोनों हाथों में हथकड़ियां थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला कुछ पुराना है जो वायरल हुआ है. अमेरिका के रहने वाले इस शख्स ने इस क्षण को यादगार बनाने के लिए पुलिस विभाग से संपर्क किया और उसने अनुरोध किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहता है लेकिन वह चाहता उसके हाथ में हथकड़ी लगी रहे. पुलिस इस बात पर सहमत हो गई और उसको एक रेस्त्रां के बाहर गिरफ्तार कर लिया गया.

जैसे ही उसकी गर्लफ्रेंड वहां पहुंची उसने घुटनों पर बैठकर उसे प्रपोज किया. जब उसकी गर्लफ्रेंड ने हां कर दिया तो फिर इसके बाद उसे पूरी कहानी बताई. दोनों गले मिलकर भावुक हो गए., वहां खड़े पुलिसवाले भी काफी खुश थे. घटना के बाद पुलिस की टीम और कपल ने एकसाथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है लेकिन पुलिस विभाग ने जब इसका पूरा वीडियो डाला तो यह भी वायरल हो गया. लोग कपल के इस प्रपोजल वाली घटना की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग शख्स के मास्टरमाइंड की भी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ओके तस्वीरें देखकर लगा कि शख्स ने कोई गुनाह किया है. 

Trending news