57 साल के Salman Khan ने क्यों नहीं की शादी, पिता सलीम खान ने बताई थी ये वजह!
Advertisement

57 साल के Salman Khan ने क्यों नहीं की शादी, पिता सलीम खान ने बताई थी ये वजह!

Salman Khan Affairs: बॉलीवुड के चर्चित राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान ने आज से कुछ साल पहले इस बात से पर्दा उठाया था कि सलमान खान ने आज तक शादी क्यों नहीं की है. 

57 साल के Salman Khan ने क्यों नहीं की शादी, पिता सलीम खान ने बताई थी ये वजह!

Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के टॉप के स्टार हैं. सलमान खान के फैंस को दो बातों का अक्सर इंतजार रहता है, पहला तो ये कि उनकी मूवी कब रिलीज होने वाली है और दूसरा ये कि वे शादी कब करना वाले हैं. सलमान खान की शादी एक ऐसा सवाल है जिसका सही सही जवाब आज तक नहीं मिल पाया है. हालांकि, आज हम आपको सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) के हवाले से बताएंगे कि आखिर सलमान अभी तक अविवाहित क्यों हैं ? ऐसी क्या वजह है जिसके चलते सलमान खान को अब तक कोई लड़की शादी के लिए पसंद ही नहीं आई ? 

चैट शो में पूछा गया था सवाल, आखिर क्यों नहीं हो पा रही है सलमान की शादी ? 

बॉलीवुड के चर्चित राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान ने आज से कुछ साल पहले इस बात से पर्दा उठाया था कि सलमान खान ने आज तक शादी क्यों नहीं की है. असल में सलीम खान  वाइफ सलमा और बेटे सलमान खान के साथ फराह खान के शो ‘तेरे मेरे बीच में’ पहुंचे हुए थे. इस दौरान फराह ने सवाल किया कि आखिर वो क्या वजह है जिसके चलते सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं और उनकी शादी नहीं पा रही है ? इस सवाल का बड़ा ही दिलचस्प सा जवाब सलीम खान ने दिया था. 

सलीम साहब ने बताई थीं सलमान की शादी ना होने की वजह 

सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की है ? इस सवाल का जवाब देते हुए सलीम साहब ने बताया था कि ऐसा नहीं है कि सलमान खान को कोई पसंद नहीं आता था लेकिन बात एक जगह आकर बिगड़ जाती है. सलीम साहब बताते हैं कि सलमान हर लड़की में अपनी मां को देखते हैं जिसके चलते लड़की सलमान को छोड़कर चली जाती थी. सलीम खान की मानें तो यही वजह थी जिसके चलते सलमान खान आज तक कुंवारे हैं.

Trending news