जब पत्नी की सहेली इस एक्ट्रेस पर ही डोरे डालने लगे थे Dharmendra, पड़ा था जोरदार चांटा और…
trendingNow11535047

जब पत्नी की सहेली इस एक्ट्रेस पर ही डोरे डालने लगे थे Dharmendra, पड़ा था जोरदार चांटा और…

Dharmendra Affair: खबरों की मानें तो फिल्म ‘चांद और तारे’ के सेट्स पर धर्मेंद्र ने मजाक-मजाक में एक्ट्रेस तनुजा के साथ फ़्लर्ट करने की सोची और यही उनके लिए मुसीबत बन गया था.

जब पत्नी की सहेली इस एक्ट्रेस पर ही डोरे डालने लगे थे Dharmendra, पड़ा था जोरदार चांटा और…

Dharmendra Life Facts: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र (Dharmendra) से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी मशहूर  हैं. एक्टर से जुड़ा एक ऐसा ही चर्चित किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह किस्सा फिल्म ‘चांद और तारे’ की शूटिंग के दौरान का है. आपको बता दें कि फिल्म ‘चांद और तारे’ में धर्मेंद्र और एक्ट्रेस तनूजा साथ काम कर रहे थे. कहते हैं कि तनुजा जहां बेहद अनुशासित थीं वहीं, धर्मेंद्र अक्सर सबसे हंसी मजाक करते रहते थे. यही हंसी मज़ाक फिल्म ‘चांद और तारे’ के सेट्स पर धर्मेंद्र के लिए मुसीबत बन गया था. 

मजाक पड़ गया भारी

खबरों की मानें तो फिल्म ‘चांद और तारे’ के सेट्स पर धर्मेंद्र ने मजाक-मजाक में एक्ट्रेस तनुजा के साथ फ़्लर्ट करने की सोची और यही उनके लिए मुसीबत बन गया था. असल में तनुजा एक्टर की वाइफ प्रकाश कौर की बहुत अच्छी दोस्त थीं. फिल्म ‘चांद और तारे’ के सेट्स पर भी प्रकाश अक्सर अपने बच्चों के साथ आती थीं और इस दौरान वे तनूजा के साथ ढेर सारी बातचीत करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने जैसे ही मस्ती मजाक में तनुजा के साथ फ़्लर्ट किया तो एक्ट्रेस भड़क गईं और उन्होंने धर्मेंद्र को सीधे एक चांटा मार दिया था. 

तनुजा ने सुना दी खरी-खोटी
तनुजा ने धर्मेंद्र से कहा था कि, ‘तुमको शर्म नहीं आती ! मैं तुम्हारी वाइफ की दोस्त हूं और तुम मुझसे ही फ़्लर्ट कर रहे हो’. कहते हैं इस घटना के बाद धर्मेंद्र काफी शर्मिंदा हुए और उन्होंने तत्काल एक्ट्रेस से माफ़ी मांगी और उन्हें अपना भाई बनाने की रिक्वेस्ट करने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र से बेहद नाराज़ तनुजा ने शुरू-शुरू में तो एक्टर की एक ना सुनी लेकिन जैसे-जैसे समय बीता तनुजा और धर्मेंद्र के बीच सबकुछ सामान्य हो गया. तनुजा ने धर्मेंद्र को राखी भी बांधी और कहते हैं कि यह दोनों आज भी एक दूसरे के साथ बेहद अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

Trending news