जब हेमा मालिनी को संजीव कुमार ने कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, गुस्साए धर्मेंद्र ने यूं लिया था बदला !
trendingNow11547321

जब हेमा मालिनी को संजीव कुमार ने कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, गुस्साए धर्मेंद्र ने यूं लिया था बदला !

Hema Malini Dharmendra Love Story: फिल्म शोले की शूटिंग शुरू हुई जिसमें हेमा मालिनी, संजीव कुमार और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शोले की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार ने हेमा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.  

जब हेमा मालिनी को संजीव कुमार ने कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, गुस्साए धर्मेंद्र ने यूं लिया था बदला !

Hema Malini Sanjeev Kumar Affair: हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की जोड़ी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक है. धर्मेंद्र और हेमा ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. आज हम आपको धर्मेंद्र और हेमा से जुड़ा एक चर्चित वाकया बताने जा रहे हैं. मडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय हेमा मालिनी के चाहने वालों में सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि उस दौर के कई बड़े स्टार्स शामिल थे. इनमें जितेन्द्र से लेकर संजीव कुमार और राज कुमार तक का नाम लिया जाता है. जितेन्द्र से तो हेमा की शादी होते-होते रह गई थी. वहीं, संजीव कुमार भी हेमा के प्यार में पागल थे. 

जब संजीव कुमार ने किया हेमा को प्रपोज 

खबरों की मानें तो संजीव कुमार, हेमा मालिनी को एक बार पहले भी प्रपोज कर चुके थे लेकिन बात बन नहीं पाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजीव और हेमा की शादी की बात भी चली थी लेकिन एक्टर की मां चाहती थीं कि हेमा शादी के बाद फिल्मों में काम ना करें और यह बात हेमा को मंजूर नहीं थी. बहरहाल, आगे चलकर हेमा का दिल धर्मेंद्र पर आ गया था और इन दोनों के बीच की नजदीकियां इंडस्ट्री में आम हो चली थीं. इसी बीच फिल्म शोले की शूटिंग शुरू हुई जिसमें हेमा मालिनी, संजीव कुमार और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शोले की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार ने हेमा को दूसरी बार शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.  

आग बबूला हुए धर्मेंद्र यूं लिया था बदला 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बात जैसे ही धर्मेंद्र को पता चली वे आग बबूला हो उठे थे. इसके बाद धर्मेंद्र ने संजीव से बदला लेने की ठानी और फिल्म शोले से वो सभी सीन्स हटवा दिए जिसमें संजीव और हेमा साथ थे. आप देखेंगे कि फिल्म शोले में एक भी ऐसा शॉट नहीं है जिसमें एक ही फ्रेम में संजीव कुमार और हेमा मालिनी साथ नजर आएं.

Trending news