Vicky Kaushal Career: प्रोड्यूसरों ने विक्की कौशल को क्या मान लिया ओटीटी का एक्टर, अब कर रहे यह बर्ताव
Advertisement

Vicky Kaushal Career: प्रोड्यूसरों ने विक्की कौशल को क्या मान लिया ओटीटी का एक्टर, अब कर रहे यह बर्ताव

Vicky Kaushal Films: विक्की कौशल ने ऊरी जैसी फिल्म की और स्टार बन गए. संजू और राजी जैसी फिल्में भी उनके हिस्से आईं. लेकिन इसके बावजूद निर्माता उनके स्टारडम पर भरोसा करते नहीं दिख रहे हैं. उनकी फिल्में थियेटरों के बजाय ओटीटी पर रिलीज की जा रही हैं.

 

Vicky Kaushal Career: प्रोड्यूसरों ने विक्की कौशल को क्या मान लिया ओटीटी का एक्टर, अब कर रहे यह बर्ताव

Vicky Kaushal OTT Films: कहने को तो विक्की कौशल का करियर अच्छा चल रहा है. उन्हें फिल्में भी मिल रही हैं. लेकिन समस्या यह कि सोलो हीरो के रूप में उनका करियर जिस दिशा में बढ़ना चाहिए, उधर नहीं बढ़ रहा. हर हीरो की तरह विक्की का टारगेट भी थियेटर हैं, लेकिन अगली दो फिल्मों से जुड़ी खबरें भी निराश करने वाली हैं. अगर इन खबरों की मानें तो खुद विक्की को अपनी ये फिल्में थियेटर में देखना नसीब नहीं होगा क्योंकि निर्माता इन्हें डायरेक्ट पर ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं. उल्लेखनीय है कि बीते दो साल में विक्की की दो फिल्में, जो थियेटरों के लिए बनाई गई थीं, बॉक्स ऑफिस की हवा का ध्यान रखते हुए उन्हें निर्माताओं ने डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज कर दिया.

सारा के साथ फिल्म तैयार
बीते दिसंबर में करण जौहर प्रोडक्शन हाउस की फिल्म गोविंदा नाम मेरा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इससे पहले उनकी सरदार ऊधम भी अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी गई थी. दोनों फिल्में थियेटरों में नहीं आईं. अब मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म, जिसमें विक्की कौशल के साथ सारा अली खान नजर आएंगी, इसे ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है. फिल्म लगभग तैयार है और इसका नाम अभी तक पाइनल नहीं है. फिल्म के निर्माता मैडॉक फिल्म्स हैं और उनकी आखिरी फिल्म वरुण धवन स्टारर भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी. बॉक्स ऑफिस के लिहाज से वरुण विक्की कौशल से बड़े स्टार हैं और टिकट खिड़की की स्थिति अभी भी डांवाडाल ही है.

मानुषी संग द ग्रेट इंडियन फैमेली
इसी डांवालोड स्थिति की वजह से ही पठान के बॉक्स ऑफिस हिट होने के बावजूद निर्माता यशराज फिल्म्स ने अभी तक विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म को सिनेमाघरों में लाने की घोषणा नहीं की है. यशराज की इस फिल्म, द ग्रेट इंडियन फैमेली का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. आचार्य की बतौर निर्देशक डेब्यू फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बड़ी फ्लॉप थी. द ग्रेट इंडियन फैमेली की शूटिंग पठान के हफ्ते भर बाद 2020 में शुरू हुई थी, मगर इसकी रिलीज का कोई पता नहीं है. जबकि फरवरी 2021 में इसकी शूटिंग खत्म हो गई थी. खबरें यही आ रही हैं कि निर्माता इसे डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं. जिस तरह से मीडियम बजट की छोटे सितारों वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बैठ रही हैं, उसे देखते हुए निर्माताओं के फैसले पर किसी को आश्चर्य भी नही होगा. इस बीच विक्की कौशल की लीड रोल में सैम बहादुर इसी साल रिलीज होगी. वह शाहरुख खान के साथ डंकी में नजर आएंगे. बीते शुक्रवार को विक्की निर्देशक अनुराग कश्यप की ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में आए थे. परंतु टिकट खिड़की पर फिल्म का कहीं पता ही नहीं चला.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news