Varun Dhawan Career: इस न्यूकमर ने दिया वरुण को झटका, तीन साल तक देखा सपना लेकिन फिल्म गई हाथ से
Advertisement

Varun Dhawan Career: इस न्यूकमर ने दिया वरुण को झटका, तीन साल तक देखा सपना लेकिन फिल्म गई हाथ से

Varun Dhawan Film: वरुण धवन करियर के कठिन मोड़ पर हैं. पांच साल से उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई और उनकी लोकप्रियता भी गिरी है. हाल में एक ऐसी फिल्म उनके हाथ से निकल गई, जिसका वह तीन साल से सपना देख रहे थे.

 

Varun Dhawan Career: इस न्यूकमर ने दिया वरुण को झटका, तीन साल तक देखा सपना लेकिन फिल्म गई हाथ से

Agastya Nanda In Ikkis: साल 2017 के बाद से वरुण धवन को लगातार बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करना पड़ रहा है. इस साल रिलीज हुई जुग जुग जियो और भेड़िया भी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, उस पर हाल में उन्हें एक तगड़ा झटका लगा. इस झटके ने उन्हें शायद पहली बार उम्र का एहसास दिलाया कि हर उम्र में हर रोल नहीं किया जा सकता. उनकी उम्र बढ़ रही है और ऐसे में उनके पास किरदारों के विकल्प भविष्य में कम होते जाएंगे. 40 के हो चुके रणबीर कपूर ने हाल में कहा कि वह अब रोमांटिक भूमिकाओं के बारे में ज्यादा नहीं सोचते. असल में वरुण तीन साल से इस फिल्म में काम करने का सपना थे, उससे उनकी विदाई हो गई है. हालांकि इसकी वजह बीच में कोरोना का आना भी रहा. वरुण की जगह निर्माता-निर्देशक ने नया चेहरा ले लिया है.

हो गई फिल्म अनाउंस
वरुण को लेकर बदलापुर जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक श्रीराम राघवन ने हाल में अपनी अगली फिल्म इक्कीस से जूनियर धवन को हटा कर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को साइन कर लिया है. अगस्त्य की यह दूसरी फिल्म होगी. वह इससे पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म आर्चीज में नजर आएंगे, जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना समेत कुछ बॉलीवुड-किड लॉन्च हो रहे हैं. निर्माता दिनेश विजन की यह फिल्म एक वीर भारतीय फौजी की कहानी है. जो मात्र 21 साल की उम्र में देश के लिए शहीद हो गया. इक्कीस सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (परमवीर चक्र विजेता) की बायोपिक है. 197 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में इस युवा सैनिक ने बहादुरी दिखाते हुए देश के लिए अपने प्राणों की बाजी लगा दी.

35 में 21 का लुक कैसे
फिल्म की चर्चा तीन साल से हो रही थी. मगर फिल्म में अगस्त्य की एंट्री को घोषणा के साथ चर्चा होने लगी कि वरुण की विदाई फिल्म से क्यों हुई. जबकि निर्माता पहले वरुण को युद्ध टैंकों तथा हथियारों का इस्तेमाल करने की ट्रेनिंग दिलाने की तैयारिया कर रहे थे. मगर आखिरी मौक पर योजना बदल गई. फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार निर्माता-निर्देशक ने इक्कीस को लेकर वरुण से बात की और उन्हें समझाया कि वह इस रोल में नहीं जमेंगे क्योंकि उनकी उम्र 35 बरस की हो चुकी है. जबकि सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल मात्र 21 साल की उम्र में शहीद हो गए थे. 35 के वरुण को दर्शक 21 साल के युवा के किरदार में नहीं देखेंगे. इसके बाद अगस्त्य नंदा को साइन किया गया. अगस्त्य फिलहाल 22 साल के हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news