Sarika की ट्रेजिक लाइफ, पति ने दिया तलाक तो बेटियों ने भी साथ रहने से किया था इनकार!
Advertisement
trendingNow11665277

Sarika की ट्रेजिक लाइफ, पति ने दिया तलाक तो बेटियों ने भी साथ रहने से किया था इनकार!

Sarika Life Facts: साउथ सिनेमा की फिल्मों में आने के बाद सारिका की नजदीकियां कमल हासन (Kamal Hassan) के साथ बढ़ीं थीं. वहीं, साल 1988 में इन दोनों ने शादी कर ली थी.

Sarika की ट्रेजिक लाइफ, पति ने दिया तलाक तो बेटियों ने भी साथ रहने से किया था इनकार!

Sarika Love Life: बात आज एक्ट्रेस सारिका (Sarika) की जिन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड में कदम रखा था. सारिका 70-80  के दशक की चर्चती एक्ट्रेस हुआ करतीं थीं. इन दो दशकों में उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया था जिनमें कातिल, गृह प्रवेश, ज्योति बने ज्वाला, कुंवारी बहू, करिश्मा, श्याम तेरे कितने नाम आदि शामिल हैं. फिल्मों के साथ ही सारिका अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं. असल में सारिका की पर्सनल लाइफ में शुरू से ही उथल-पुथल मची हुई थी. क्या है सारिका की कहानी आइए जानते हैं. 

बचपन में ही मां-बाप हुए अलग, सिर पर आई जिम्मेदारी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब सारिका छोटी थीं तभी उनके माता-पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे. ऐसे में सारिका की परवरिश उनकी मां ने की थी. हालांकि, घर चलाने की जिम्मेदारी के चलते सारिका को बचपन से ही काम करना पड़ा था. बताते हैं कि सारिका की मां बेहद डोमीनेटिंग नेचर की थीं और सारिका जो भी कमाई करतीं वो सबकुछ अपने पास रख लिया करती थीं. बहरहाल, आगे चलकर सारिका ने अपनी मां का घर छोड़ दिया था और चेन्नई चली आईं थीं और यहां उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई. 

कमल हासन से हुई थी सारिका की शादी 

साउथ सिनेमा की फिल्मों में आने के बाद सारिका की नजदीकियां कमल हासन (Kamal Hassan) के साथ बढ़ीं थीं. वहीं, साल 1988 में इन दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि, साल 2000 आते तक इनके रिश्तों में खटास आने लगी थी. जिसके चलते 2005 में कमल और सारिका तलाक लेकर अलग हो गए थे. बताया जाता है कि सारिका की दोनों बेटियों ने अपनी मां के साथ रहने से मना कर दिया था और पिता के साथ रहना पसंद किया था. कहते हैं कि इस बात के चलते सारिका को गहरा धक्का लगा था.

Trending news