The Nun 2: शाहरुख की जवान के तूफान के बीच भी इस फिल्म ने कमा लिए 30 करोड़ रुपये, अब भी चल रही थिएटरों में
Advertisement
trendingNow11879128

The Nun 2: शाहरुख की जवान के तूफान के बीच भी इस फिल्म ने कमा लिए 30 करोड़ रुपये, अब भी चल रही थिएटरों में

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की जवान का तूफान बॉक्स ऑफिस पर ऐसा था कि न तो उसकी रिलीज से पहले कोई बॉलीवुड फिल्म आई और न बाद में. यहां तक कि जवान के साथ भी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं आई. मगर हॉलीवुड की एक फिल्म ने जवान के तूफान के बीच भी चौंकाने वाला कारोबार किया है. जानिए...

The Nun 2: शाहरुख की जवान के तूफान के बीच भी इस फिल्म ने कमा लिए 30 करोड़ रुपये, अब भी चल रही थिएटरों में

Hollywood Film: सितंबर का पूरा महीना अभी तक शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान के नाम रहा है. इससे पहले थिएटरों में गदर 2 लगी थी. लेकिन जवान की रिलीज के बाद गदर 2 का जोश बॉक्स ऑफिस पर नीचे आ गया. गदर 2 के बाद रिलीज हुई आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 भी जवान की आंधी में उड़ गई. लेकिन इतना जरूर हुआ कि इस फिल्म ने कम समय में ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपये कर लिया. लेकिन जिस फिल्म ने हाल में ट्रेड विशेषज्ञों को चौंकाया, वह है हॉलीवुड की नन 2. आपको जानकार आश्चर्य होगा कि जवान के तूफान के बीच भी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर बढ़िया परफॉर्म किया है.

  1.  
  2.  

बनाए रखी पकड़
हॉलीवुड की यह फिल्म जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. जवान के मुकाबले फिल्म को सिर्फ ढाई करोड़ रुपये की ओपनिंग लगी थी और तब सबका अनुमान था कि यह फिल्म उड़ जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अपने दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म 30 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ सिनेमाघरों में टिकी हुई है. जानकारों को अनुसार फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है और यह कलेक्शन सामने जवान जैसी फिल्म को देखते हुए बहुत बढ़िया माना जाना चाहिए.  नन ने जवान के तूफान के बावजूद अपनी पकड़ बनाए रखी है.

एक बढ़िया फ्रेंचाइजी
जवान के सामने फिल्म पहले सप्ताह में 22.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया और दूसरे सप्ताहांत में 8 करोड़ के नेट कलेक्शन के साथ इसका प्रदर्शन मजबूत रहा. उल्लेखनीय है कि नन एक फ्रेंचाइजी फिल्म है और भारत में इसकी लोकप्रियता अच्छी खासी है. 2018 में रिलीज हुई द नन ने भारत में लगभग 50 करोड़ का कारोबार किया था. ट्रेड के मुताबिक नन 2 ने शाहरुख की फिल्म सामने होने के बावजूद जो कारोबार किया है, उससे पता चलता है कि अगर यह अधिक सामान्य रिलीज होती, तो द नन (2018) से आगे निकल जाती. जनकारों का कहना है कि इस टक्कर के बावजूद नन 2 भी 40 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर जाएगी.

Trending news