जब पत्नी की सहेली से ही फ्लर्ट करने लगे थे Dharmendra, थप्पड़ मारते हुए एक्ट्रेस ने कहा था-'बेशर्म'!
trendingNow11635017

जब पत्नी की सहेली से ही फ्लर्ट करने लगे थे Dharmendra, थप्पड़ मारते हुए एक्ट्रेस ने कहा था-'बेशर्म'!

Tanuja Dharmendra Movies: धर्मेंद्र एक बार हंसी-मजाक में तनुजा से फ्लर्ट करने लगे. ऐसा एक नहीं कई बार हुआ जिससे तनुजा गुस्सा हो गईं और उन्होंने सबके सामने धर्मेंद्र को खरीखोटी सुना दी.

जब पत्नी की सहेली से ही फ्लर्ट करने लगे थे Dharmendra, थप्पड़ मारते हुए एक्ट्रेस ने कहा था-'बेशर्म'!

Tanuja Slapped Dharmendra: बॉलीवुड में हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने दिलफेंक अंदाज के लिए जाने जाते थे. उनके कई अभिनेत्रियों के स्थ फ्लर्ट के किस्से भी मशहूर हैं. इनमें से एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो कि अभिनेत्री तनुजा (Tanuja) से जुड़ा हुआ है. तनुजा ने फिल्म चांद और तारे में धर्मेंद्र के साथ काम किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान तनुजा धर्मेंद्र की एक हरकत से आग बबूला हो गई थीं और एक्टर को उनसे माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी. दरअसल, तनुजा सेट पर डिसिप्लिन में रहना पसंद करती थीं और और थोड़ी रिजर्व नेचर की थीं. वहीं, धर्मेंद्र मस्तमौला थे, उन्हें सेट पर मस्ती मजाक करना बेहद पसंद था.

तनुजा से फ्लर्ट करने लगे धर्मेंद्र

ऐसे में धर्मेंद्र एक बार हंसी-मजाक में तनुजा से फ्लर्ट करने लगे. ऐसा एक नहीं कई बार हुआ जिससे तनुजा गुस्सा हो गईं और उन्होंने सबके सामने धर्मेंद्र को खरीखोटी सुना दी. उन्होंने धर्मेंद्र को थप्पड़ मारते हुए कहा, बेशरम, मैं तुम्हारी बीवी को जानती हूं और तुम मुझसे ही फ्लर्ट करना शुरू हो गए. दरअसल, तनुजा धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर की अच्छी सहेली थीं. धर्मेंद्र तनुजा को सीरियस होते देख सकपका गए. उन्होंने तनुजा से माफ़ी मांगने की कोशिश की लेकिन तनुजा मानने को तैयार नहीं थीं. आख़िरकार,धर्मेंद्र ने उनसे उन्हें राखी बाँधने की जिद कर डाली.

ऐसे शांत हुआ मामला

तनुजा पहले तो नहीं मानी और फिर उन्होंने धर्मेंद्र को राखी बांधकर मामले को रफा-दफा किया और एक्टर को अपना भाई बना लिया. इसके बाद दोनों में कभी कोई मनमुटाव नहीं हुआ. दोनों अब भी बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं. यहां तक कि काफी सालों बाद तनुजा की बेटी काजोल और धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने फिल्म गुप्त में साथ काम भी किया था. रही बात प्रकाश कौर और तनुजा की दोस्ती की तो वो भी आज तक कायम है.   

Trending news