विजय वर्मा के साथ अफेयर की खबरों पर बोलीं Tamannah Bhatia, शादी पर कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11851568

विजय वर्मा के साथ अफेयर की खबरों पर बोलीं Tamannah Bhatia, शादी पर कह दी ऐसी बात

Tamannah Bhatia Vijay Verma Dating: बैक टू बैक काम करने के बावजूद तमन्ना की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चर्चे हैं. उनका नाम एक्टर विजय वर्मा से जोड़ा गया और फिल्मों में काम से ज्यादा उनका नाम अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में रहने लगा. 

विजय वर्मा के साथ अफेयर की खबरों पर बोलीं Tamannah Bhatia, शादी पर कह दी ऐसी बात

Tamannah Bhatia Love Life: तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) के लिए 2023 काफी अहम साबित हो रहा है. पहले रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज़ जी करदा के लिए उन्हें काफी तारीफें मिली. इसके बाद उन्होंने लस्ट स्टोरीज़ 2 के लिए सुर्खियाँ बटोरीं जिसमें उनकी जोड़ी विजय वर्मा (Vijay Verma) के साथ जमी थी. पिछले महीने साउथ की फिल्म भोला शंकर और सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर रिलीज हुई थी. जेलर में उनका गाना कावला काफी लोकप्रिय हुआ था. अब उनकी नई रिलीज़ आखिरी सच है, जो कि एक क्राइम थ्रिलर है. बैक टू बैक काम करने के बावजूद तमन्ना की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चर्चे हैं. उनका नाम एक्टर विजय वर्मा से जोड़ा गया और फिल्मों में काम से ज्यादा उनका नाम अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में रहने लगा. हालांकि, दोनों ने ही फिर अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया लेकिन लव लाइफ को मिले अटेंशन से तमन्ना ज्यादा खुश नहीं हैं. 

fallback

उन्होंने कहा, लोग बातें करते हैं और कई बार ये सब बातें चुभती भी हैं. कई बार ये सब बातें वो लोग करते हैं, जिन्हें आप जानते हो. लेकिन अंत में एक यही बात मायने रखती है कि आप अपने बारे में क्या राय रखते हो. मैं हमेशा स्पष्टवादी रही हूं, हमेशा वो जाहिर कर देती हूं जो दिमाग में रहता है और सच होता है. पहले मुझे चिंता होती थी कि मेरे पेरेंट्स क्या सोचेंगे. अब ख़ुशी की बात ये है कि मैं तो इवोल्व हो ही चुकी हूं लेकिन मेरे पेरेंट्स भी परिपक्व हो चुके हैं. मुझे इस चीज से बहुत सुकून मिला है. अब सिवाए मेरे करीबियों की तबियत के अलावा मुझे किसी चीज की चिंता नहीं होती है. 

fallback

पिछले दिनों से तमन्ना की शादी की अफवाहें चल रही हैं. उन्होंने पहले की तरह फिर से इससे इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा, ''मैं अभी शादी करने के मूड में नहीं हूं. फिलहाल मेरा करियर बहुत अच्छा चल रहा है और मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं. मैं शादी में विश्वास करती हूं और यह होगी लेकिन अभी नहीं. अभी मेरी ख़ुशी की जगह सेट है. मैं नए-नए किरदार निभाने का चैलेंज ले रही हूं और आगे भी इसे जारी रखूंगी. 

 

Trending news