शादीशुदा साउथ सुपरस्टार के साथ था Tabu का अफेयर, लेकिन 52 साल की एज में भी रह गईं अनमैरिड
Advertisement
trendingNow11632102

शादीशुदा साउथ सुपरस्टार के साथ था Tabu का अफेयर, लेकिन 52 साल की एज में भी रह गईं अनमैरिड

Tabu Personal Life: तब्बू (Tabu) ने नागार्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, मैं नहीं जानती कि मैं क्या कहूँ लेकिन सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि वो मेरी लाइफ में सबसे करीबी लोगों में से एक हैं.

शादीशुदा साउथ सुपरस्टार के साथ था Tabu का अफेयर, लेकिन 52 साल की एज में भी रह गईं अनमैरिड

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) 52 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. तब्बू का अपने फिल्मी करियर में कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची, तब्बू का सबसे चर्चित अफेयर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ जुड़ा था. दोनों की नजदीकियां इस कदर थीं कि सबको लगता था कि ये शादी कर लेंगे. कहा जाता है कि कई फिल्मों में साथ काम करने के बाद ये करीब आ गए थे हालांकि फिर इनका ब्रेकअप हो गया था.

fallback

 

तब्बू ने की थी नागार्जुन से रिश्ते पर बात

तब्बू ने नागार्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, मैं नहीं जानती कि मैं क्या कहूँ लेकिन सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि वो मेरी लाइफ में सबसे करीबी लोगों में से एक हैं. वो(नागर्जुन) मेरी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण रिश्तों में से एक हैं. उनके साथ मेरा रिश्ता मुझे बेहद प्रिय है. मैं अपने रिश्ते को उनके साथ बिलकुल नहीं बदलना चाहती हूं और न ही इसे कोई नाम देना चाहती हूं. मैं इसको लेकर कुछ नहीं कर सकती हूं. इससे पहले भी तब्बू ने 2007 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नागार्जुन से अपने रिश्ते पर बात की थी और कहा था, ये नागार्जुन की कहानी बहुत पुरानी हो चुकी है, मैं हमेशा सोचती हूं कि क्या मीडिया ये बताने या जानने की कोशिश करता है कि क्या मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं भी या नहीं, ब्वॉयफ्रेंड आते और जाते रहते हैं लेकिन नागार्जुन हमेशा रहेंगे.

fallback

 

नागार्जुन ने की थी तब्बू की तारीफ

बता दें कि तब्बू और नागार्जुन के रिश्ते को लेकर कहा गया था कि दोनों के अफेयर के कारण एक्टर की शादीशुदा जिंदगी में दरार आने लगी थी इसलिए इन्होंने दूरी बना ली थी. हालांकि, नागार्जुन ने इन खबरों का खंडन कर दिया था और कहा था, तब्बू मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, मैं उन्हें तब से जानता हूं जब वो 16 साल की रही होंगी और मैं 21-22 का. मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं है, जब आप उनका नाम लेते हैं तो मेरा चेहरा खिल उठता है. वो मेरी बेहतरीन दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी.  

 

Trending news